एमडी ने शिकायत को संज्ञान में लेकर सहायक अभियंता विजिलेंस विमलेश सिंह के नेतृत्व में 35 सदस्यीय टीम देवरिया बैग बनाने वाले एक फैक्ट्री में विद्युत चोरी पकड़ कर विधुत चोरों की नींद उड़ा दी।

देवरिया। प्रबंध निदेशक पू0 वि0 वि0 लि0 वाराणसी के द्वारा गठित डिस्कॉम वाराणसी की रेट टीम के विमलेश सिंह के नेतृत्व में 35 सदस्यीय टीम में प्रवर्तन दल गोरखपुर , देवरिया मय टीम के द्वारा संयुक्त रूप से जनपद देवरिया में चेकिंग के दौरान शहर के पूरवा स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया में बैग बनाने वाले एक फैक्ट्री में विद्युत चोरी पकड़ कर विधुत चोरी में लिप्त उपभोक्ताओं की नीद उड़ा दी है।बताते चले कि
वाराणसी से आई विजिलेंस की टीम ने बिजली चोरी पकड़ने के लिए जगह-जगह चेकिग की। इस दौरान कई जगहों पर गड़बड़ी मिली। एक मामले में बिजली थाने में टीम ने मुकदमा दर्ज कराया है। कुछ और लोगों पर भी मुकदमा दर्ज कराने की टीम की तैयारी है।

एमडी बिजली को शिकायत मिल रही थी कि जिले में बड़े पैमाने पर पावर कनेक्शनधारी बिजली में गड़बड़ी कर रहे हैं। मीटर में भी गड़बड़ी गई है। शिकायत को संज्ञान में लेकर एमडी ने ए ई विजिलेंस विमलेश सिंह के नेतृत्व में 35 सदस्यीय टीम देवरिया भेजी है। शहर के पूरवा स्थित इंडस्ट्रीयल एरिया में बैग बनाने वाले एक फैक्ट्री में विद्युत चोरी पकड़ी गई है। इस मामले में विजिलेंस गोरखपुर के प्रभारी निर्भय नारायण सिंह ने मालिक पूनम श्रीवास्तव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अलावा कई मोबाइल टावर की भी टीम ने जांच की।उपरोक्त सभी के विरूद्ध विधुत अधिनियम की धारा 135 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कराया गया।

Translate »