युवा भारत और स्वदेशी व्यापार मेला के संयुक्त तत्वाधान में पूर्वांचल स्वदेशी मेले का आयोजन

सोनभद्र।युवा भारत के तत्वाधान में रेनुकोट में लगा पूर्वांचल स्वदेशी मेला लोगो को खूब उत्साहित कर रहा हैं अगर आप परिवार के साथ सर्दियों व घरेलू सामानों की खरीददारी करना चाहते हैं तो आपके लिए पूर्वांचल स्वदेशी मेला एक बढ़िया ऑप्शन हो सकता है।

बता दें कि राधा कृष्ण मंदिर के सामने लाल बंगला पास में पूर्वांचल स्वदेशी मेले का आयोजन किया गया है जो 26 जनवरी से 15 फरवरी तक चलेगा। पूर्वांचल स्वदेशी मेला प्रदेश का जाना माना नाम बन चुका है जो उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में ट्रेड फेयर की तर्ज पर मेले का आयोजन करता है। स्थित इस मेले में आप सभी को जरूरत की सभी चीजें उपलब्ध मिलेंगी वह भी वाजिब कीमत पर और अच्छे डिस्काउंट ऑफर के साथ।
पूर्वांचल स्वदेशी मेले के आयोजक सौरभ कांतपति त्रिपाठी व सुशील कुमार उपाध्याय से हुई खास बातचीत में यह बताया कि हमारा यह मेला 26 जनवरीसे शुरू होकर 15 फरवरी तक लाल बंगला रेनूकोट में चलेगा , मेले में आप सभी सुबह 11 बजे से रात्रि 9 बजे तक खरीदारी कर सकते हैं मेले के मुख्य आकर्षण की बात करें तो हैंडलूम एवं हैंडीक्राफ्ट, सहारनपुर फर्नीचर, कश्मीरी टॉप, छोटे तंदूर गैस सेवर, चपाती मेकर, फेंगशुई वास्तु शास्त्र, लेदर बैग ब्रांडेड पैंट शर्ट, लुधियाना वूलन कार्डिगन, एजुकेशन बुक व सीडी, खुर्जा काकरी, मेरठ का सोलर वेपन, वैक्यूम क्लीनर, टावर फैन जैसे बिना पानी का कूलर भी कहते हैं, बनारसी सिल्क साड़ी, किचन वेयर लुधियाना, चंदेरी ड्रेस मैटेरियल, राजस्थानी माउथ फ्रेशनर, राजस्थानी अचार फिरोजाबाद बैंगल्स भदोही का कारपेट एक्सचेंज, आर्टिफिशियल ज्वेलरी व राजस्थान का टॉप कुर्ता पटियाला सहित मल्टीपरपज सोफा कम बेड आदि उपलब्ध हैं। खरीदारों को और अधिक आकर्षित करने के लिए हमने मेले में एक सेल्फी प्वाइंट भी बना रखा है।

Translate »