ह्यूमन’  मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है-विपुल शाह

-अनिल बेदाग़-

मुंबई : फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने एक नए मेडिकल थ्रिलर शो ‘ह्यूमन’ के साथ वेब स्पेस में अपना पहला कदम रखा है। उनका कहना है कि यह शो कोविड के बारे में नहीं है, बल्कि दुनिया भर में दशकों से चले आ रहे मेडिकल ट्रायल्स को हाईलाइट किया गया है। इस शो में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी हैं और विपुल शाह व मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित है।
शाह कहते है,“इस प्रॉजेक्ट पर लगभग साढ़े तीन साल से काम चल रहा था और उस वक़्त हमें वायरस व वैक्सीन के बारे में पता नहीं था। हमें लिखने में लंबा समय लगा क्योंकि हमने ह्यूमन ट्रायल्स की प्रक्रिया को सरल बनाने की कोशिश की है ताकि दर्शक इसे समझ सकें। आज, हर कोई इस बात से वाकिफ है कि ड्रग ट्रायल का मतलब क्या है।”
फिल्म निर्माता ने कहा कि यह शो एक ऐसे विषय को छूता है जो मानवता के लिए बड़ा है और ड्रग ट्रायल की समस्या हाल की घटना नहीं है। यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। मैं इस तरह का काम थिएटर में करता था, और ह्यूमन के साथ मैं फिर से पुरानी जड़ों से जुड़ा गया हूं। यह मेरे लिए वेब स्पेस पर पहली बार है और यह मेरे हिंदी फिल्म करियर के 20 वर्षों में किये गए काम के पूरी तरह से विपरीत है, ”फिल्म निर्माता ने कहा।
सीरीज़ में किरदारों के बारे में शाह ने कहा, “यह इन लेखक समर्थित भूमिकाओं को निभाने के लिए एक दिलचस्प कॉम्बो है। शेफाली और कीर्ति दोनों के लिए यह एक नया स्पेस है और आपने उन्हें पहले कभी ऐसा कुछ करते नहीं देखा है।” इस शो की शूटिंग 21 जनवरी से मुंबई में शुरू हो गयी है और फिल्म निर्माता इसे एक महीने के भीतर लपेटने के लिए तैयार है। शो के लिए कई लेखकों में से एक रहे मोजेज़ सिंह यहाँ विपुल के साथ ह्यूमन के सह-निर्देशक भी हैं और प्रोडक्शन सनशाइन द्वारा किया गया है। इस शो का डिजिटल प्रीमियर जल्द किया जाएगा।
[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com