फिल्म ‘हनक’ में दिखेगी विकास दूबे की कहानी  

-अनिल बेदाग़-
मुंबई : जिस गुंडे की दहशत से कानपुर क्या पूरा यू पी थर्राता था। जिसके आतंक के खौफ का दायरे में कानून और राजनीति भी नही बचे। एनकाउंटर में ढेर हुए इस शैतान की कहानी अब दिखेगी बड़े पर्दे पर फिल्म ‘हनक’ में ।
मोहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने ‘मैं कानपुर वाला’ किताब की राइटस ख़रीद लिए हैं जिसे राइटर मृदुल कपिल ने लिखा हैं जो गुंडे विकास दुबे की जीवनी पर लिखी गयी है।
इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया। लेकिन अब उस किताब की कहानी को बड़े पर्दे पर साकार करने का बीड़ा उठाया हैं डायरेक्टर मनीष वात्सल्य ने , जिसमें विकास दूबे का किरदार निभाने वाले हैं टीवी एक्टर मनीष गोयल।
इस फीचर फिल्म को लेकर डायरेक्टर मनीष वात्सल्य कहते हैं कि ‘ समाज को हमेशा अपने निवासियों की मानसिकता को प्रतिबिंबित करनेवाला दर्पण होना चाहिए । दुर्भाग्यवश हम फिल्मी दुनिया वालो ने शैतान के किरदारों को इतना ऊँचा दिखा दिया जो देखने वालों की मानसिकता पर गहरा प्रभाव करने लगी और उन्हें बुराई के और करीब ले जाने लगी “। मुझे लगता हैं कि ये मेरा कर्तव्य हैं कि मैं आतंक को इसके सबसे नग्न और विध्वन्स रूप को दिखाऊँ कि लोगों को इससे घृणा होने लगे’।
यूके बेस्ड प्रोड्यूसर मोहन नदार, रणदीप हुड्डा की चूहा एक हाईवे और आदिल हुसैन स्टारर फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर जैसी कई दिलचस्प फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं। नदार कहते हैं, ” हनक एक बुरे आदमी की एक मनोरंजक कहानी है जिसने अपने राज्य में बहुत सारे शक्तिशाली लोगों और उसके अंतिम पतन को हिला दिया।”
फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं अमित गुप्ता। हनक का फिल्मांकन मध्य प्रदेश में 27 नवंबर से होगा और मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी।
[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com