मंत्री रविन्द्र जायसवाल ने सीआरपीएफ के कमांडेंट व जवानों के साथ चलाया स्वच्छता अभियान

*पौधरोपण के साथ ही विकास कार्यों का किया लोकार्पण

वाराणसी।उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने सोमवार को सारंग तालाब स्थित महादेव नगर कॉलोनी में सीआरपीएफ के कमांडेंट व जवानों के साथ कॉलोनी में स्वच्छता अभियान चलाकर वृहद पौधरोपण किया। उन्होंने कॉलोनीवासियों को स्वच्छता और पौधरोपण के लिए प्रेरित भी किया।इस कार्यक्रम में सीआरपीएफ 95 वी बटालियन के कमांडेंट नरेंद्र पाल सिंह समेत सीआरपीएफ जवान व बड़ी संख्या में कॉलोनीवासी मौजूद थे।
इससे पूर्व मंत्री रविंद्र जायसवाल में शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के कई स्थानों पर विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण किया। सारनाथ वार्ड के पूर्व पार्षद अजय जैन की गली में विधानमंडल क्षेत्र विकास निधि से 4.11 लाख की धनराशि से इंटरलॉकिंग कार्य का शुभारंभ, शिवपुर के लक्ष्मणपुर में 5.3 लाख की लागत से निर्मित इंटरलॉकिंग, विश्वनाथपुरी कॉलोनी नवलपुर बसही में 4.39 लाख की लागत से निर्मित गली का लोकार्पण किया। इसके अलावा उन्होंने कुंदन नगर कॉलोनी शिवपुर में 3.24 लाख से होने वाले पार्क सुधार कार्य का लोकार्पण भी किया।
इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता अरविंद सिंह, महानगर महामंत्री जगदीश त्रिपाठी, राकेश सिंह अलगू, अरुण सिंह, पार्षद सुनील सोनकर, दिनेश यादव, मदन मोहन दुबे, शेषनाथ यादव आदि मौजूद रहे।

Translate »