बाबरी मस्जिद का फैसला, सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

सोनभद्र। बाबरी मस्जिद का फैसला बुधवार को आने को लेकर जिले में सुरक्षा व्‍यवस्‍था कड़ी कर दी गई है। वही जिला अधिकारी व पुलिस अधीक्षक पुलिस ने इसे लेकर कड़ी तैयारी पहले ही कर ली थी।

हर जगह पुलिस फोर्स की तैनाती की गई थी। ताकि किसी भी तरह का विवाद न हो। हालाकि बाबरी विध्वंस केस में फैसला आने को लेकर जिले में कही भी किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो उसके लिए आसपास में अलर्ट जारी कर दिया गया था। इस वजह से शहर के अफसर खुद ही हर जगह का मुआयना कर रहे थे। वहीं रात से ही तैनात पुलिस फोर्स ने शहर की हर एक हरकत पर नजर बनाए हुए है।
बुधवार को बाबरी मस्जिद विध्‍वंस का फैसला आते ही शहर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था चौकस कर दी गई। एसपी ने
कड़ी व्‍यवस्‍था के निर्देश भी जारी कर दिए। सुरक्षा में चूक न हो इसके लिए खुद भी पूरी व्‍यवस्‍था पर नजर बनाएं हुए हैं। सदर एस डीएम डॉ के एस पांडेय , सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अंजनी राय , महिला एस आई शिवानी मिश्रा, काशीराम चौकी प्रभारी सुनील कुमार दीक्षित

फोर्स के साथ बड़ौली चौक , धर्मशाला, साई चौक, पूरब मोहाल सहित अन्य कई अस्थानो पर मौजूद रहे। सभी अधिकारी शहर में पल-पल की जानकारी देते रहे पुलिस लगातार शहर का दौरा कर रहे थे। सभी अति संवेदनशील पाइंट टापर पुलिस बल तैनात है। अफसरों ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर भर का दौरा किया।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com