दो बाइकों की जोरदार टक्कर चार घायल दो गंभीर,रेफर।

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

बभनी।थाना क्षेत्र के मुख्य कस्बा बभनी-बैना मुख्य मार्ग के सड़क टोला में शुक्रवार को दोपहर लगभग दो बजे दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। जहाँ एक बाइक पर चार लोग सवार थे।जिससे चारो सवार घायल हो गए जिसमें दो लोगो की हालत गम्भीर हो गई।वही दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया।मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा डालल 112 व 108 पर सूचना दिया गया।सूचना पाते ही डायल 112 पुलिस मौके पर पहुँच स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बभनी में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ओम प्रकाश पुत्र धन सिंह उम्र (28 वर्ष), फूलबासो उम्र 45 वर्ष, विमला पत्नी मनोज उम्र 25 वर्ष ,निर्मला पुत्री मनोज उम्र 3 वर्ष जो बभनी थाना क्षेत्र के ही धमका (जौराही ) से बैना अपने रिस्तेदार के यहाँ जा रहे थे कि बैना की ओर से तीव्र गति से आ रही बाइक से भिड़न्त हो गई। जिसमें एक बाइक पर सवार सभी चारों लोग घायल हो गए।जिन्हे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बभनी में भर्ती कराया गया।
उपस्थित चिकित्सक डाक्टर दिशा गुप्ता ने बताया कि घायल ओमप्रकाश का दाहिना पैर व फूलबासो का पसली की हड्डी टुट गई।गम्भीर रूप से घायल दोनो लोगो को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।दो को हल्की चोटे आई है जिनका उपचार चल रहा है।

Translate »