एनटीपीसी रिहंद में मनाया गया अभियंता दिवस

रामजियावन गुप्ता/बीजपुर (सोनभद्र) एनटीपीसी रिहंद में भारतीय इंजीनियर भारत रत्न मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया की जयंती समारोह मंगलवार को प्रशासनिक भवन स्थित सम्मेलन कक्ष में मनाया गया । इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक (रिहंद) बालाजी आयंगर, मुख्य महाप्रबंधक (ओ एंड एम) ए सी साहू और अन्य महाप्रबंधकगण मौजूद थे । कार्यक्रम के दौरान सीएचपी विभाग की टीम द्वारा

सुरक्षा पर प्रस्तुति भी दी गई ।
वरिष्ठ अधिकारियों ने उनके जीवन के यादगार अनुभवों को साझा किया जिसमें उन्होंने विभिन्न समस्याओं को हल करने के लिए अपनी इंजीनियरिंग प्रतिभा का उपयोग करने पर प्रकाश डाला । रिहंद परियोजना प्रमुख बालाजी अयंगर ने कहा कि इंजीनियरिंग की डिग्री को केवल आय का स्रोत नहीं माना जाना चाहिए बल्कि इसका उपयोग समाज में क्रांति लाने के लिए एक उपकरण के रूप में किया जाना चाहिए । मुख्य महाप्रबंधक (ओ एंड एम) एसी साहू ने इस बात पर प्रकाश डाला कि एक इंजीनियर के रूप में हमें समाज को सेवाएँ वापस देने की कोशिश करनी चाहिए । हमें युवा पीढ़ी के लिए रोल मॉडल के रूप में काम करना चाहिए ।

कार्यक्रम का संयोजन महाप्रबंधक (टी एस) ई नंद किशोर ने NOAR (एसोसिएशन ऑफ एक्जिक्यूटिव्स) के साथ मिलकर संयुक्त रूप से किया । इस कार्यक्रम का संचालन अमित धीमान वरिष्ठ प्रबंधक (ईएमजी/एयू) द्वारा किया गया ।

[/responsivevoice]

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...
Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com