भाजपा की विडियों कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला स्तरीय बैठक का आयोजन

सोनभद्र।भारतीय जनता पार्टी, सोनभद्र कि विडियों कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ।

जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से भारतीय जनता पार्टी सोनभद्र के कार्यकर्ताआंे द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के कारण लाॅकडाउन की अवधि में सेवा ही संगठन को मूल मंत्र मानकर किये गये सेवा कार्याे पर बनी ई-बुक का आज विमोचन हुआ।

ई-बुक विमोचन के मुख्य अतिथि बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री/जनपद के प्रभारी मंत्री डाॅ0 सतीश चन्द्र द्विवेदी व मुख्य वक्ता के रुप में काशी क्षेत्र के क्षेत्रिय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

ई-बुक विमोचन कि अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चैबे व संचालन जिला महामंत्री रामसुन्दर निषाद ने किया।
कोविड-19 कोरोना महामारी के लाॅकडाउन के दौरान सेवा ही संगठन ई-बुक के वर्चुअल विमोचन के दौरान मुख्यअतिथि प्रभारी मंत्री डाॅ0 सतीश चन्द्र द्विवेदी ने कहा कि कोविड-19 कोरोना महामारी के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेवा की एक अद्भूत मिशाल पेश कि है जिसकी सर्वस्व सराहना हुई है, जब एक तरफ कोरोना कि वजह से व्यापक पैमाने पर पलायन हो रहा था तो दुसरी तरफ भाजपा कार्यकर्ता जान कि परवाह किये बिना सेवा के इस कार्य के साथ जुड़े रहें इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी कि प्रेरणा से ई-डिजिटल डायरी का विमोचन हो रहा है, भाजपा कार्यकर्ताओं ने पानी पिलाने का काम किया तो किसी ने जरुरतमंदो को राशन किट देने का काम किया और जरुरतमंदों को भोजन पैकेट देने का काम किया इसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं ने असहाय गरीब, जिनके पैरो में चप्पल नहीं था उनको चप्पल भी पहनाने का काम किया कार्यकर्ताओं ने नरसेवा नारायण सेवा का उदाहरण प्रस्तुत किया इस सदीं कि सबसे बड़ी महामारी के खिलाफ जब लडाई चल रही थी जब कभी विभिन्न राजनैतिक संगठनों कि चर्चा होगी उस समय ई-बुक आने वाली पिढियों के लिए प्रेरणा कि माध्यम बनेगी।
बैठक में ई-बुक का विमोचन करते हुये मुख्यवक्ता काशी क्षेत्र के क्षेत्रिय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा कि प्रेरणा से उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता अन्त्योदय कि भावना से प्रेरित होकर सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र को आत्मसात कर जी जान का जोर लगाकर जनता कि सेवा में जुटे रहे बैठक में आगामी कार्यक्रमों कि चर्चा करतें हुये उन्होने कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के 70वें जन्मदिन को ध्यान में रखतें हुये भारतीय जनता पार्टी द्वारा 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रुप में मनाया जायेगा।
कार्यक्रम कि अध्यक्षता करते हुये भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चैबे ने कहा कि जनपद सोनभद्र जिला आदिवासी गिरवासी जनपद है उसके बावजूद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जरुरतमंदों को आवश्यकताओं कि चीजों को घर घर पहुंचाने का काम किया हम उन सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं कि इस मुश्किल की घडी में हमारे कार्यकर्ताओं ने अपनी जान कि परवाह किये बगैर दिन रात गरीब असहाय, मजदूरों, व प्रवासियों कि सेवा में दिन रात लगे रहे वे बधाई के पात्र है। आगामी कार्यक्रमों कि चर्चा करते हुए जिलाध्यक्ष ने बताया कि 9से 13 सितंबर तक होने वाले सेक्टर प्रभारी व सेक्टर संयोजक वर्चुअल प्रशिक्षण का संयोजक जिला उपाध्यक्ष उदय नाथ मौर्य कि देखरेख में सम्पन्न होगा।
2. 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह के रुप में मनाया जाना है जिसका संयोजक ओमप्रकाश दूबे जी होंगे।
3. 25 सितंबर से 2 अक्टूबर तक जनपद के हर बूथ पर पं0 दीनदयाल जी के चित्र पर माल्यार्पण का कार्यक्रम होना है इसका संयोजक जिला मंत्री अजीत रावत जी होंगे।
भारतीय जनता के कार्यकर्ता 14 से 2 अक्टूबर तक चलने वाले कार्यक्रमों कि तैयारी शुरु कर दिये है हम क्षेत्र व प्रदेश नेतृत्व को यह विश्वास दिलाते है कि भारतीय जनता पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं के सहयोग से सभी कार्यक्रम पूर्णरुप से सफल होगा।
ई-डिजिटल बुक के जिला संयोजक अजीत रावत ने डिजिटल बुक बनवाने में सहयोग करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दिया आज ई-बुक विमोचन में उपस्थिति सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।
ई-बुक विमोचन कार्यक्रम में मुख्यरुप से पूर्व विधानपरिषद् सदस्य जयप्रकाश चतुर्वेदी, क्षेत्रिय उपाध्यक्ष रमेश मिश्रा, ओंकार केशरी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल, विधायक भूपेश चैबे, संजीव गोंड़, अनिल मौर्या, रामलखन सिंह पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा, धर्मवीर तिवारी, गोविंद यादव, ओमप्रकाश दूबे, ई0 रमेश पटेल, उदयनाथ मौर्या, विनोद पटेल, अनूप तिवारी, कैलाश बैसवार, कन्हैया जायसवाल, शंभूनारायण सिंह, विशाल पाण्डेय, विशाल गुप्ता, अनिल सिंह गौतम, जीत सिंह खरवार, अमरनाथ पटेल आदि उपस्थित रहे।

Translate »