यूपीसीए अध्यक्ष यदुपति सिंघानिया के निधन पर डीसीए जालौन ने शोक सभा मे दी श्रद्धांजलि..

झांसी।उद्योगपति जेके सीमेंट के सीईओ और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष यदुपति सिंहानिया का गुरुवार सुबह ग्यारह बजे सिंगापुर में निधन हो गया। वह काफी दिनों से बीमार थे और सिंगापुर के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन की सूचना मिलते ही उद्योग जगत और प्रदेश खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। वह वर्ष 2004 में जेके सीमेंट के सीईओ बने थे और दो वर्ष पहले उन्हें सीमेंट के क्षेत्र में बेस्ट सीईओ के अवार्ड से नवाजा गया था। उन्होंने देश के शीर्ष 100 सीईओ में 28 वां स्थान हासिल किया था
यदुपति सिंघानिया उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के लंबे समय से चेयरमैन रहे। उन्होंन क्रिकेट को बुलंदियों पर पहुंचाया। खिलाड़ियों की मदद के लिए कई प्रयास किए।
यूपीसीए कार्यालय में आयोजित शोकसभा में श्रद्धांजलि दी और श्रद्धा सुमन अर्पित किए हैं।
जिला क्रिकेट एसोसिएशन जालौन ने यदुपति सिंघानिया जी के निधन पर शोक सभा आयोजित की यूपीसीए अपेक्स कमेटी के सदस्य श्याम बाबू ने श्री सिंघानिया के आकस्मिक निधन पर शोक जताते हुए कहा कि यूपी क्रिकेट एसोसिएशन मैं सिंघानिया परिवार की अहम भूमिका रही खेल जगत के लिए गौर बाबू ने मुख्य भूमिका अदा की प्रदेश में क्रिकेट को मुकाम पर पहुंचाने और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन करने की राजीव शुक्ला की मुहिम में यदुपति सिंघानिया जी ने क्रिकेट में अपना अहम योगदान दिया । डीसीए जालौन ने शोक सभा में स्वर्गीय श्री सिंघानिया जी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और नगर के पूर्व वरिष्ठ खिलाड़ी अनिल पंडोखर की माताजी के स्वर्गवास पर उन्हें भी श्रद्धांजलि अर्पित की गई इस मौके पर अध्यक्ष डॉक्टर देवेंद्र कुमार उपाध्यक्ष सुरेश निरंजन भैयाजी ,अनिल सिंदूर कोषाध्यक्ष ,विनोद चतुर्वेदी शरद श्रीवास्तव अवैतनिक सचिव विकास कुमार, और विनय कुमार सिंह, संदीप सिंह,डॉ अविनाश सिंह, डॉ राकेश द्विवेदी, नीरज पाठक, डॉ वीरेंद्र, रवि श्रीवास्तव, उदयवीर सिंह निरंजन, हृदेश, श्रीकांत वर्मा, व अन्य उपस्थित रहे।

Translate »