पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्टलखनऊ ।अमेरिका के सबसे बड़े उपभोक्ता उपकरण ब्रांड व्हाइट-वेस्टिंगहाउस ने भारत में अपनी वाशिंग मशीनों के लांच के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश की घोषणा करी। भारतीय मैन्युफैक्चरिंग फर्म सुपरप्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ, जो 300 करोड़ रूपए का निवेश कर रहा है, अमेज़न डॉट इन पर ब्रांड 7499 रूपए की कीमत के साथ 7 किग्रा, 8 किग्रा और 9 किग्रा श्रेणी की अपनी रेंज लॉन्च करेगा। देश कोविड-19 महामारी से उबरता हुआ अपनी पेन्ट-अप मांग पर वापस आ रहा है। ऐसे समय में ब्रांड के भारतीय बाजार में प्रवेश के बारे में खुश होते हुए एसपीपीएल, इंडिया ब्रांड लाइसेंसी व्हाइट-वेस्टिंगहाउस की सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सुश्री पल्लवी सिंह ने कहा ये अभूतपूर्व समय है, हालांकि, हम भारतीय बाजार में वैश्विक ख्याति और इक्विटी की एक ब्रांड लाने के लिए उत्साहित हैं। जनता के लिए एक उत्पाद के रूप में स्थापित, व्हाइट-वेस्टिंगहाउस का लक्ष्य केवल 2 वर्षों में स्मार्ट टीवी श्रेणी में 5 प्रतिशत से अधिक शेयर बाजार पर कब्ज़ा करना है। हम वॉशिंग मशीन सेगमेंट के बारे में आशान्वित हैं और ब्रांड में अन्य उत्पादों की रेंज जोड़ने के लिए उत्सुक हैं।व्हाइट-वेस्टिंगहाउस अपने उत्पादों को अमेज़न डॉट इन पर लॉन्च करके भारतीय बाजार में प्रवेश करेगा। सिद्धार्थ भगत, केटेगरी लीडर – लार्ज अप्लायंसेस , अमेज़ॅन इंडिया का कहना है कि “हम एसपीपीएल के साथ साझेदारी करने और अमेज़न डॉट इन पर अमेरिका के सबसे बड़े उपभोक्ता उपकरण ब्रांड व्हाइट-वेस्टिंगहाउस को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। इस साझेदारी के साथ, हम बड़े उपकरणों की श्रेणी में एक मजबूत पोर्टफोलियो का निर्माण जारी रखते हैं, जो ग्राहकों को एक विशाल चयन, अधिक गुणवत्ता, आसान एक्सचेंज और इंस्टालेशन के साथ तेज़ और विश्वसनीय डिलीवरी प्रदान करते हैं। हमें विश्वास है कि व्हाइट-वेस्टिंगहाउस से गुणवत्ता वाले उपकरण अमेज़न डॉट इन पर ग्राहकों की पसंद बनेंगे।