शिवाजी साटम और जाइकोम एक साथ आकर नागरिकों से सुरक्षित रक्षाबंधन मनाने का आग्रह करते हैं

मुंबई, 1 अगस्त 2020: कोरोना वायरस के वैश्विक प्रसार के साथ, दुनिया अब 4 महीने से अधिक समय से रुक सी गई है जैसे ही त्योहारों का समय पास सा रहा है, हर कोई अपने परिवार के साथ जश्न मनाना चाहता है, लेकिन वायरस से बीमार पढ़ने का लगातार डर बना रहता है।

सुरक्षा उद्योग में सर्वश्रेष्ठ कंपनी के रूप में, 25 से अधिक वर्षों की मजबूत उपस्थिति के साथ, जाइकोम को हमेशा एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार कंपनी के रूप में मान्यता दी गई है और ऐसे उत्पादों और सेवाओं को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है जो समय की आवश्यकता है। कंपनी ने हाल ही में अपनी सेफ टी सीरीज उत्पादों की एक श्रृंखला शुरू की है जो नागरिकों को कोविड-19 और नए सामान्य के साथ सामना करने में मदद करेगी।

जागरूकता निर्माण अभियान शुरू करने पर बोलते हुए, प्रॉमौड राव, प्रमोटरमैनेजिंग डायरेक्टर, जाइकोम ग्रुप कहते हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पूरा देश और दुनिया इस दौर में काम कर रहे हैं। यह ऐसे समय के दौरान होता है जब हम महसूस करते हैं कि देश हम पर भरोसा करता है कि हम ऐसा समाधान प्रधान करे, जिस पर भरोसा किया जा सकता है। जैसे ही हम इस त्योहारी मौसम में प्रवेश करते हैं, हम नागरिकों से सभी सुरक्षा उपाय और आवश्यक सावधानी बरतने का आग्रह करते हैं। यह त्योहारी सीजन दूसरों की तुलना में बहुत अलग होगा।

जाइकोम के विचारों को गुनगुनाते हुए, अत्यधिक प्रसिद्ध अभिनेता, शिवाजी साटम, नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि वे अपने परिवार के साथसाथ अपने प्रियजनों को भी सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें। उनके सुरक्षा पहल में जाइकोम का समर्थन करते हुए, शिवाजी साटम कहते हैं, रक्षाबंधन एक ऐसा त्योहार है जहाँ एक भाई अपनी सारी ज़िंदगी अपनी बहन की रक्षा करने का वादा करता है। और हर कोई इस दिन अपने परिवार से मिलना चाहता है। यह बहुत मुश्किल लगता है लेकिन असंभव नहीं है। आइए आज की स्थिति को एक अवसर के रूप में लें और अपनी बहनों और हमारे समाजों को उपहार दें कि वे सुरक्षित रहने में मदद करने के लिए तापमान स्कैनर का इस्तेमाल करे|

Translate »