जिला जज उमेश चन्द्र शर्मा ने आज जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक संग न्यायालय परिसर स्थित सभाकक्ष में मानिटरिंग सेल की बैठक की।

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी।जिला जज उमेश चन्द्र शर्मा ने आज जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक संग न्यायालय परिसर स्थित सभाकक्ष में मानिटरिंग सेल की बैठक की।
बैठक में कोविड-19 को देखते हुए अनावश्यक न्यायलय परिसर में प्रवेश करने वालों पर, कचहरी परिसर में ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा बलों को पैनी नजर रखने तथा समय-समय पर औचक निरीक्षण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया। इसके अतिरिक्त न्याय विभाग की विभिन्न विभागीय समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम द्वारा न्यायालय परिसर में निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत को अतिशीघ्र पूरा करा कर न्याय विभाग को हस्तांतरित किये जाने की बात कही गई। बैठक के पश्चात् जिल जज ने जिलाधिकारी संग भवन का निरीक्षण भी किया। इस दौरान परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायज़ा लिया गया और परिसर की दीवारों के बाहर से सटे हुए अवैध अतिक्रमण को परिसर की सुरक्षा व्यवस्था के लिए खतरा मानते हुए हटाये जाने पर जिला जज द्वारा जिलाधिकारी का ध्यानाकृष्ट कराया।

Translate »