एसओ रायपुर का गाली-गलौज का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिया जांच का आदेश

सोनभद्र। कानपुर में विकास दूबे के मामले को लेकर जहां यूपी पुलिस की कार्य प्रणाली पर विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। इस घटना के बाद पुलिस ने अपनी छवि को सुधारने के लिए ताबड़तोड़ अपराधियो को धर पकड़ कर रही है तो वही अति नक्सल प्रभावित जिला सोनभद्र के रायपुर थाना प्रभारी का एक वीडियो वायरल हुआ है।

जिसमे एक गांव में जमीन पर हो रहे कब्जे को रोकने पहुचे थाना प्रभारी भद्दी – भद्दी गालियां लोगो को दे रहे है। इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मीडिया द्वारा यह संज्ञान में लाया गया है की रायपुर थाना प्रभारी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह अभद्र टिप्पणी कर रहे है। जिसकी जांच अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन को सौपा गया है , जिसकी रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Vo 1 – सूबे के अति नक्सल प्रभावित जिला सोनभद्र में 17 जुलाई 2019 को जमीन विवाद में 11 आदिवासियों की मौत के बाद भी जिले की पुलिस जमीन विवाद के मामलो में सीख नही ले रही है। जिले के अति नक्सल थाना रायपुर के थाना प्रभारी कमलेश पाल का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे वह एक गांव में जमीन पर हो रहे कब्जे को रोकने गए थे। यहां एक व्यक्ति को पुलिस वाहन में बैठाते हुए मामले का निस्तारण करने के बजाय थाना प्रभारी लोगो को भद्दी – भद्दी गालियां दे रहे है।

Vo 2 – इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मीडिया द्वारा यह संज्ञान में लाया गया है की रायपुर थाना प्रभारी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वह अभद्र टिप्पणी कर रहे है। जिसकी जांच अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन को सौपा गया है , जिसकी रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Byte – आशीष श्रीवास्तव (पुलिस अधीक्षक ,सोनभद्र)

Translate »