वाराणसी में भी प्रतिदिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है।

वाराणसी से पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी। देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही है। वहीं वाराणसी में भी प्रतिदिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां हर रोज नए मरीजों का मिलना बदस्तूर जारी है। बुधवार को सुबह 11 बजे तक आई रिपोर्ट में 2 लोग पॉजिटिव पाए गए, तो वहीं शाम को आई रिपोर्ट में 17 और लोगों की पुष्टि हुई है। बुधवार को संक्रमितों का आंकड़ा 19 हो गया है। वहीं 20 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है।

आज पॉजिटिव आए मरीजों में पहले मरीज वाराणसी के विधायक हैं, जो सिकरौल शिवपुर के रहने वाले हैं। 38 वर्षीय दूसरा मरीज शिवपुरवा सिगरा का रहने वाला है। 48 वर्षीय तीसरा मरीज रोहनिया का रहने वाला है। 55 वर्षीय चौथा मरीज प्रज्ञा नगर कॉलोनी, सुंदरपुर, लंका का रहने वाला है, ग्रामीण विकास विभाग में मऊ जिले में तैनात है। 35 वर्षीय पांचवा मरीज भगवानपुर लंका का निवासी है, इसकी मेडिकल शॉप है। 52 वर्षीय छठवां मरीज विशेश्वरगंज कोतवाली का है, इसकी तेल और घी की दुकान है। 24 वर्षीय सातवां मरीज विशेश्वरगंज कोतवाली का रहने वाला है। 50 वर्षीय आठवीं मरीज भी बिसेसरगंज कोतवाली की और 17 वर्षीय मरीज विशेश्वरगंज कोतवाली के रहने वाले हैं। यह तीनों लोग कांटेक्ट ट्रेसिंग से पॉजिटिव पाए गए हैं। 30 वर्षीय दसवीं मरीज दुर्गाकुंड भेलूपुर की रहने वाली है, यह एक गृहणी है। 65 वर्षीय 11वां मरीज लोहा मंडी मलदहिया चेतगंज का निवासी है, इसकी मोटर पार्ट्स की दुकान है। 40 वर्षीय 12 मरीज भेलूपुर का निवासी है, यह नेल पॉलिश बनाने का काम करता है। 52 वर्षीय तेरहवीं मरीज रामनगर की रहने वाली है यह एक गृहणी है। 25 वर्षीय 14 वा मरीज दुर्गाकुंड भेलूपुर का निवासी है, यह एसी बनाने का काम करता है। 51 वर्षीय 15वा मरीज दुर्गाकुंड का निवासी है, यह मजदूरी का काम करता है। 28 वर्षीय 16वां मरीज हुकूलगंज कैंट का निवासी है यह वीडियो रिकॉर्डिंग का काम करता है। 60 वर्षीय 17 वा मरीज शास्त्री नगर सिगरा का रहने वाला है यह रेलवे में काम करता है। 45 वर्षीय 18 वी मरीज की रामनगर की रहने वाली है, यह एक गृहणी है। 32 वर्षीय 19वां मरीज केसरीपुर रोहनिया का रहने वाला है, आरपीएफ में नौकरी करता है और बिहार में पोस्टेड है।

वाराणसी में इस खतरनाक बीमारी से अबतक कुल 24 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि संक्रमितों का कुल आंकड़ा 685 हो चूका है। अब तक 397 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं जबकि अभी भी अस्पताल में 264 लोगों का इलाज चल रहा है।

Translate »