वाराणसी में भी प्रतिदिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है

पुरुषोत्तम चतुर्वेदी की रिपोर्ट

वाराणसी। देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही है। वहीं वाराणसी में भी प्रतिदिन कोरोना से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। यहां हर रोज नए मरीजों का मिलना बदस्तूर जारी है। शनिवार को दोपहर में आई रिपोर्ट में लोग 8 पॉजिटिव पाए गए, वहीं देर शाम आई रिपोर्ट में 16 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। शनिवार को जिले में कुछ 24 नए मामले आये हैं। वाराणसी में इस खतरनाक बीमारी से अबतक कुल 22 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि संक्रमितों का कुल आंकड़ा 600 हो चूका है।

जानकारी के मुताबिक आज पॉजिटिव आये मरीजों में पहली मरीज 42 वर्षीय 80 भेलूपुर की रहने वाली है, यह एक ग्रहणी है। दूसरा मरीज 47 वर्षीय अस्सी भेलूपुर का निवासी है और यह एक ट्रेवल के ऑफिस में काम करता है। 22 वर्षीय तीसरी मरीज रश्मि नगर लंका की रहने वाली है, यह एक छात्रा है। 29 वर्षीय चौथा मरीज गणपति अपार्टमेंट लंका का रहने वाला है, यह एक स्वास्थ्य कर्मी है। 26 वर्षीय पांचवा मरीज जगतगंज चेतगंज का रहने वाला है, यह एक प्राइवेट जॉब करता है। 27 वर्षीय छठवी मरीज स्वास्थ्य कर्मी है । 26 वर्षीय सातवी मरीज विजया नगर कॉलोनी भेलूपुर की रहने वाली है, यह पुणे में फाइनेंस ऑफिसर है। 34 वर्षीय आठवां मरीज कपड़े की दुकान पर सेल्समैन है। 29 वर्षीय मरीज परमहंस आश्रम भगवानपुर लंका का रहने वाला है, यह बिजली विभाग में स्टेनो के पद पर काम करता है। 50 वर्षीय दसवां मरीज लंका का रहने वाला है यह एक निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन है। 21 वर्षीय 11वां मरीज दारानगर जैतपुरा का रहने वाला है, यह एक छात्र है।

62 वर्षीय 12वा मरीज दारानगर जैतपुरा का रहने वाला है, यह बिजली की दुकान पर काम करता है। 58 वर्षीय 13 वा मरीज चेतगंज का रहने वाला है, इसकी कपड़े की दुकान है। 58 वर्षीय 14 वी मरीज अन्नपूर्णा नगर कैंट की रहने वाली है, इनकी मैदागिन पर मेडिकल शॉप है। 50 वर्षीय 15वी मरीज जैतपुरा की रहने वाली है, यह एक ग्रहणी है। 28 वर्षीय 16वा मरीज भेलूपुर का रहने वाला है, यह एक छात्र है। 45 वर्षीय 17वा मरीज भेलूपुर का रहने वाला है और इसकी पान की दुकान है। 39 वर्षीय 18वा मरीज बालाजी नगर लंका का रहने वाला है, यह एक निजी चिकित्सक है। 40 वर्ष 19वा मरीज मंडुवाडीह का रहने वाला है। 60 वर्षीय मरीज ब्रह्मानंद कॉलोनी भेलूपुर का रहने वाला है, इनका कपड़े का कारोबार है। 58 वर्षीय 21वीं मरीज सुंदरपुर की रहने वाली है यह एक गृहणी है। 38 वर्षीय 22वा मरीज लंका का रहने वाला है और यह एक निजी स्कूल में शिक्षक है। 25 वर्षीय 23 वा मरीज ट्रामा सेंटर बीएचयू का रहने वाला है, यह बीएचयू में स्वास्थ्य कर्मी है। 25 वर्षीय 24 वा मरीज बीएचयू का रहने वाला है और यह भी बीएचयू में कार्यरत है।

Translate »