दुद्धी में चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग का प्रतीकात्मक पुतला फूंका,बाल बाल बचे पूर्व सांसद

समर जायसवाल-

भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महामंत्री सरवर आलम के अगुवाई में हुआ कार्यक्रम।

एक स्वर में चीनी सामानों का बहिष्कार करने की आवाज मुखर।

दुद्धी। स्थानीय तहसील तिराहे पर आज आज दोपहर 3 बजे क़स्बा वासियों ने भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महामंत्री सरवर आलम उर्फ नीलू खान के नेतृत्व में चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग का प्रतीकात्मक पुतला दहन कर चीन के प्रति आक्रोश जताया। लोगों ने एक स्वर में चीनी सामानों का बहिष्कार करने का आवाज मुखर की।वहीं चीनी सैनिकों द्वारा गलवान घाटी में हिंदुस्तान के सैनिकों के साथ किये कायराना कृत्य की निंदा भी की।
अधिवक्ता दिनेश अग्रहरी ने कहा कि चीन ने भारत के साथ जो खंजर घोपने का काम किया है वह क्षम्य नहीं है। उसने सामने से वार ना कर पीछे से वार कर हिंदुस्तान के 20 सैनिकों को मौत के घाट उतारा है इसकी हम निंदा करते है।अधिवक्ता मनोज मिश्रा ने कहा कि चीन अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा इसके लिए मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जबाबी कार्रवाई की मांग करता हूँ।लोगों ने चीन में बने वस्तुओं का बहिष्कार करने का आवाज मुखर किया।इस दौरान ने लोगो ने एक साथ चीन के राष्ट्रपति मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।इस मौके पर पूर्व सांसद नरेंद्र कुशवाहा , भाजपा मण्डल अध्यक्ष मनोज उर्फ बबलू सिंह ,जितेंद्र श्रीवास्तव ,दिलीप पांडेय ,नंदलाल ,सुरेंद्र सिंह ,सुरेंद्र अग्रहरी, सुभेष मौर्या,हरिओम ,मुख्तार , फतेह मुहम्मद खान,अजय रतनेन्द्र,अरुणोदय जौहरी मौजूद रहें।

इनसेट:

अचानक लपटे उठने से बाल बाल बचे पूर्व सांसद नरेंद्र कुशवाहा।

दुद्धी। पुतला दहन के समय जरा सी चूक सामने आई ,आयोजनकर्ता सरवर आलम ने जैसे पेट्रोल से भरी शीशी पुतले पर उड़ेला और भाजपा नेता दिलीप पांडेय ने माचिस लगाई,अचानक आग की तेज लपटे उठी और उन आग की लपटों से पूर्व सांसद नरेंद्र कुशवाहा बाल बाल बच गए ,संजोग अच्छा था कि उन्होंने सफेद रंग की सूती कुर्ता पहना था।

Translate »