एसएसपी से मिला भारतीय पत्रकार संघ का प्रतिनिधि मंडल,जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ की कार्रवाई की मांग।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

बहरिया : प्रयागराज। फेसबुक पर विकास खंड बहरिया के जिला पंचायत सदस्य कमलेश पाल द्वारा पत्रकारों के खिलाफ किये गए आपत्तिजनक पोस्ट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में सोमवार को भारतीय पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 उमेश द्विवेदी की अगुवाई में पत्रकारों का एक प्रतिनिधि मंडल एसएसपी अभिषेक दीक्षित से मिलकर जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

जिला पंचायत सदस्य और बहरिया थाना क्षेत्र के बाबूगंज गांव निवासी कमलेश पाल ने 14 जून को अपने फेसबुक पर क्षेत्रीय पत्रकारों के खिलाफ आपत्ति जनक पोस्ट किये थे। जिस पर भारतीय पत्रकार संघ के फूलपुर तहसील इकाई के अध्यक्ष तारकेश्वर तिवारी ने कमलेश पाल और 50 अज्ञात के खिलाफ बहरिया थाने में एफआईआर दर्ज़ करवाये थे।

लेकिन इसके बाद भी पुलिस द्वारा अभी तक कमलेश पाल के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। जिसे लेकर भारतीय पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 उमेश द्विवेदी की अगुवाई में पत्रकारों का एक प्रतिनिधि मंडल एसएसपी से मिलकर कमलेश पाल के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसएसपी ने पत्रकारों को भरोसा दिलाया कि मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है। इस मौके पर राष्ट्रीय महामंत्री सूर्यकान्त शुक्ल, राष्ट्रीय संयुक्त मंत्री शिवदत्त नारायण त्रिपाठी, प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव, मंडल अध्यक्ष चक्रपाणि मिश्र, जिला प्रभारी गणेश दुबे, तहसील अध्यक्ष फूलपुर तारकेश्वर तिवारी, लवकुश दुबे, सरस्वती मिश्र, ओम प्रकाश मिश्र, हरिश्चंद्र, राहुल मिश्र, विनय मिश्र, निखिल तिवारी, रावेन्द्र विंद सहित कई पत्रकार उपस्थित रहे।
फ़ोटो।

Translate »