उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की रिहाई को लेकर लखनऊ शहर में लगभग 10 हजार पोस्टर लगाए जायेंगे।


लखनऊ । उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू द्वारा गरीबों, मजदूरों की सेवा करने एवं कांग्रेस पार्टी द्वारा 1000 बसों को चलाकर भीषण गर्मी में पैदल हजारेां किलोमीटर की यात्रा कर रहे श्रमिकों को बसों से उनके घरों तक पहुंचाने के लिए बन्दोबस्त करने के चलते उ0प्र0 की योगी सरकार द्वारा उन्हें 20 मई से जेल में बन्द किये जाने के विरोध में एवं उन्हें शीघ्र रिहा करने की मांग करते हुए कांग्रेस पार्टी द्वारा किये जा रहे सेवा कार्य को बन्द न किये जाने का निर्णय लिया है बल्कि सेवा कार्य और अधिक तीव्र गति से चलाया जायेगा। जिसके तहत पूरे प्रदेश में सेवा सत्याग्रह महाअभियान की शुरूआत की गयी है जिसके तहत अजय कुमार लल्लू जी के नाम से आज से महारसोई चलाकर प्रदेश भर में 25 लाख जरूरतमंद लेागों तक भोजन पहुंचाया जायेगा।
शहर कांग्रेस के अध्यक्ष मुकेश सिंह चैाहान ने बताया कि राजधानी लखनऊ में शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा हैवलक रोड स्थित पशु चिकित्सालय के सामने महारसोई का आयोजन किया गया जिसके तहत सैंकड़ों जरूरतमंद लोगों को शहर अध्यक्ष सहित शहर कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा भोजन का वितरण किया गया।
इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व विधायक श्री श्यामकिशोर शुक्ल, डा0 शहजाद आलम, श्री इस्लाम अली, श्री प्रभाकर मिश्रा, श्री शमशाद आलम एडवोकेट, शाहिद अली, साकेत सिंह शेखर, असद हुसैन आदि कांग्रेसजनों द्वारा भेाजन के पैकेट का वितरण किया गया।
श्री सिंह ने बताया कि कल दिनांक 07 जून को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी को रिहा करने के सम्बन्ध में शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा मध्यान्ह 12.00बजे जनपथ मार्केट में पोस्टर लगाकर पोस्टर लगाने की शुरूआत की जाएगी। उन्होने बताया कि पूरे लखनऊ शहर में लगभग 10 हजार पोस्टर लगाए जायेंगे।

Translate »