नूपुर सेनन ने लिखी कविता           

अनिल बेदाग –

मनोरंजन डेस्क। इन दिनों में सभी अपने घर पर सीमित और बहुत कम लोगों के साथ हैं। कई जाना नही किसी से मिलना नही जिसके कारण कई लोगों में लॉकडाउन के दौरान चिंता, घबराहट का सामना करना पड़ रहा है। अभिनेत्री-गायिका नुपुर सनन भी इस दशा को झेल रही है।हाल ही में नुपुर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया कि कैसे वह बेचैनी का सामना करती है ।
नूपुर ने पोस्ट में लिखा ” अभी..हर किसी को बेचैनी और चिंता हो रही है और यह मुझे भी हो रही थी ..लेकिन मैंने आखिरकार बेकार बैठकर समय बर्बाद करने से रोकने का फैसला किया और छोटी-छोटी बातें जो मुझे खुश और शांत कर देती हैं … जैसे कविता लिखना, ध्यान लगाना और खेलना मेरे क्यूट के साथ यह शुरू किया है … और निश्चित रूप से मेरे बगल कुछ आइसक्रीम है … और मैं हर दिन इसमे नई चीजें जोड़ने जा रहा हूं, “
इसके साथ, नूपुर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह ध्यान कर रही है, अपने पालतू कुत्तों के साथ खेल रही है और यहां तक कि नूपुर उन्हें आइसक्रीम भी खिला रही है।
काम के मोर्चे पर, नूपुर, जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ बी प्रैंक के गीत फिल्हाल के संगीत वीडियो में अपनी शुरुआत की है वे अगली बार ट्रैक के सीक्वल में दिखाई देंगी साथ ही लॉकडाउन के कारण रुके हुए आगामी प्रोजेक्ट्स में भी नजर आएंगी ।
Translate »