जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

मारूफपुर/चंदौली( गिरीश चंद्र त्रिपाठी)। मारूफपुर चौकी अंतर्गत पट्टी गांव में आज जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में मनबढ़ों ने राजकुमार तिवारी ( 50 वर्ष) और उसकी पत्नी मधु तिवारी को घायल कर दिया। घायलावस्था में दोनों पति-पत्नी को ग्रामीण चहनियां स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से उन्हें जिला अस्पताल चन्दौली के लिए रेफर कर दिया गया। राजकुमार को सिर और उनकी पत्नी को हाथ में गंभीर चोटे आई हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजकुमार तिवारी का उनके पड़ोसी लोचन विश्वकर्मा के परिवार से जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। जिसमें कई बार राजस्व टीम पैमाईश कर चुकी हैं । जिस जमीन को राजकुमार तिवारी अपना बता रहे थे, उसी जमीन पर लोचन विश्वकर्मा का परिवार भी अपना दावा कर रहा था।
आज उसी जमीन पर लोचन विश्वकर्मा का परिवार मढ़ई रख रहा था। जिसका विरोध राजकुमार तिवारी ने किया। इस पर लोचन विश्वकर्मा, प्रदीप विश्वकर्मा, पप्पू विश्वकर्मा, अरविंद विश्वकर्मा, गोविंद विश्वकर्मा, पप्पू विश्वकर्मा मास्टर और उसके परिवार की महिलाएं लाठी डंडे लेकर राजकुमार के परिवार पर टूट पड़ी।
जिससे राजकुमार तिवारी का सिर फट गया और उनकी पत्नी मधु का हाथ चोटिल हो गया है। पीएचसी चहनियां के डॉक्टरों द्वारा उन्हें चन्दौली स्थित जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।
जहां दोनों पति-पत्नी की हालत गम्भीर बनी हुई है। इस संबंध में एसओ बलुआ संजय कुमार सिंह का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख़्त कार्यवाही की जाएगी।

Translate »