प्रधान पुत्र पर किशोरी को अगवा करने का लगा गम्भीर आरोप

जुगैल/ सोनभद्र ।
स्थानीय थाना अंतर्गत ग्राम प्रधान खरहरा के पुत्र बहुजन समाज पार्टी नेता जितेंद्र साहनी द्वारा कुछ अन्य लोगों के साथ गाँव की ही एक युवती को अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है ।
बताते चलें कि जुगैल थाना क्षेत्र के ग्राम खरहरा टोला बरवाडाड़ की किशोरी को रात्रि एक बजे अपहरण करने का आरोप लगाते हुए परिजनों द्वारा नामजद तहरीर क्षेत्राधिकारी ओबरा को बताया गया कि 23 मई शनिवार की मध्य रात्रि एक बजे जितेंद्र निषाद, राम दुलारे, राम विलाश, सूर्यजीत, राम बाबू सहित अन्य कुछ लोगों द्वारा गुमराह करके लड़की को उठा ले गए । मामले की तहरीर मिलते ही पुलिस हरकत में आई जिसके बाद गायब हुई युवती 25 तारीख सोमवार को अपने परिजनों को मिल गई ।उक्त घटना के बाद जहां स्थानीय महिलाओं ने गहरा रोष जताते हुए अभियुक्तों पे कार्यवाई की मांग की गई । अब देखना यह है कि योगी सरकार की पुलिस किस प्रकार की कार्यवाई करते हुए मामले को अंजाम तक पहुँचाती है।
मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जुगैल विनोद कुमार सिंह ने कहा कि प्राप्त तहरीर के अनुसार कानूनी कार्यवाई की जाएगी और मामले की तह तक जाया जाएगा जिसके बाद कोई भी गलत पाया गया तो उसे बख्शा हर्गिज नही जाएगा।हालंकि अभी तक इसकी पुष्टि नही हो पायी है।

Translate »