सड़क दुर्घटना में 5 कई मौत 13 घायल

नरसिंहपुर।मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के मुंगवानी थाने के पाठा गांव के पास शनिवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में ट्रक में सवार 5 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 13 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गये ।घायल मजदूरों में से 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे-44 पर पाठा के पास आम से भरा एक ट्रक पलट गया. इस ट्रक में 20 मजदूर बैठे हुए थे। जो हैदराबाद से उत्तर प्रदेश के एटा और झांसी जा रहे थे।
इस हादसे में 5 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 मजदूर गंभीर घायल हो गए हैं. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं 2 मजदूरों को जबलपुर रेफर किया गया है।

एडीएम मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि सभी मजदूरों को हैदराबाद में क्वारंटाइन किया गया था। ये मजदूर क्वारंटाइन खत्म होने के बाद चोरी-छिपे अपने घर झांसी और एटा जा रहे थे। इनमें 9 मजदूर एटा के और 11 झांसी के बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सभी मजदूर ट्रक के ऊपर बैठे हुए थे. हादसे के बाद ट्रक चालक और क्लीनर मौके से भाग गए।ट्रक हैदराबाद से झांसी जा रहा था. ट्रक में फल परिवहन संबंधी दस्तावेज भी नहीं मिले हैं. यह महाराष्ट्र की बार्डर पार कर सिवनी जिले से नरसिंहपुर पहुंच गया था

Translate »