युवा कांग्रेस ने ‘मास्क पहनो इंडिया ‘के तहत किया मास्क का वितरण

सोनभद्र।आज भारतीय युवा कांग्रेस सोनभद्र के जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) द्वारा रॉबर्ट्सगंज ब्लॉक के तियरा नायक गांव में मास्क वितरण कर लोगों को जागरूक करने का काम किया गया ।

युवा कांग्रेस जनपद के सभी ब्लाक, विधानसभा व जिले के पदाधिकारियों के सहयोग से मास्क बनवाने का काम कर रहा है और जगह-जगह बांटने का भी काम कर रहा है । हमारे संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्रीनिवासन जी , विनीत कंबोज जी ,मिलिंद गौतम जी , तनु यादव जी, उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के पूर्वी जोन के अध्यक्ष डॉक्टर नीरज त्रिपाठी जी द्वारा चल रहे कार्यक्रम के तहत मास्क पहनो इंडिया के तहत सोनभद्र युवा कांग्रेस भी पूरी ताकत से इसने अपना सहयोग करने का काम कर रहा है और साथ ही लोगों को सोशल डिस्टेंस, स्वच्छता व दिन में हाथों को 10-12 बार साफ करने के प्रति जागरूक करने का काम भी कर रहा है ।

लोगो को मास्क देते हुए निवेदन भी किया की घर से बाहर जब भी निकले तो साफ सफाई का विशेष ध्यान दें, बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग जरूर करें ।सोनभद्र जनपद के समस्त नागरिक, स्वास्थ्य कर्मी, मीडिया कर्मी, प्रशासनिक अधिकारी व सफाई कर्मियों के लगातार जागरूक करने व सहयोग की वजह से हमारा जनपद अभी तक करोना मुक्त के साथ ग्रीन जोन में है । मुख्य रूप से रहने वालों ने मनोज मिश्रा ,दीपक कोहली, श्रीकांत मिश्रा उपस्थित रहे ।

Translate »