शुकुलपुर में ग्राहक सेवा केंद्र से दिनदहाड़े एक लाख की लूट, क्षेत्र में सनसनी ।

शुकुलपुर में ग्राहक सेवा केंद्र से दिनदहाड़े एक लाख की लूट, क्षेत्र में सनसनी ।

प्रयागराज के हडिंया कोतवाली अंतर्गत पुलिस चौकी इमामगंज क्षेत्र के शुकुलपुर तिराहे पर शुक्रवार दिन में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से बदमाशों ने तमंचे की नोक पर एक लाख रूपये लूट लिये। बदमाशों ने फरार होने से पहले संचालक को एक कमरे में बंद कर दिया। वहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी। किसी तरह केंद्र संचालक ने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो उसे बाहर निकाला जा सका। सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर छानबीन जुट गई। जहां छानबीन में बदमाशों की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई।
सूचना के मुताबिक हडिंया कोतवाली अंतर्गत पुलिस चौकी इमामगंज से चंद कदम दूरी पर स्थित शुकुलपुर तिराहा पर शुक्रवार को दो बाइक सवार बदमाशों ने इलाहाबाद बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मुकेश कुमार शुक्ला से तमंचा की नोंक एक लाख नगद लूट लिये। बदमाशों ने संचालक का मोबाइल भी साथ ले लिया। जिसके बाद उसे मारपीट कर एक कमरे में बंद कर वहां से फरार हो गए।
किसी तरह केंद्र संचालक ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। तत्काल मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे छुड़ाकर इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाते ही मौके पर सीओ हडिंया माजिद इबरार व कोतवाल और चौकी इंचार्ज इमामगंज पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गये।
सेवा केन्द्र के बगल में एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान के बाहर सीसीटीवी लगा होने पर जब पुलिस ने उसकी छानबीन की तो बदमाशों की तस्वीर उसमें कैद हो गई। जिसे सुराग मानकर पुलिस ने बदमाशों की धर पकड़ तेज कर दी। दिनदहाड़े लूट की घटना होने से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लूट की घटना का जल्द ही पर्दाफाश किया जाएगा। घटना को अंजाम देने वाले लूटेरे जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होंगे। बहरहाल दिनदहाड़े लूट की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।
प्रयागराज से लवकुश शर्मा

Translate »