कोरोना के प्रति जागरूक करने का पुलिस अधीक्षक ने दिया निर्देश

श्याम सुन्दर पाण्डेय/ खलियारी/सोनभद्र।
जनपद में पालन घर की तरह घटना न होने पाए को लेकर आशीष श्रीवास्तव पुलिस अधीक्षक सोनभद्र ने गम्भीर से लेते हुऐ आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में स्थित थाना मांची में पहुँच कर जवानों को क्षेत्र में लोगों को जागरूक करने का दिया निर्देश!

कोरोना वायरस के गति को फैलने से रोकने के लिऐ सरकार द्वारा लगाऐ गये लाक डाऊन के दौरान जाने अंजाने ढंग से क्षेत्र में बाहरी व्यक्ति के आ जाने पर पर लोग उत्तेजित न होकर सिधे पुलिस को सूचना दे ताकि पुलिस संदिग्ध व्यक्ति की जांच कर विधिक कार्यवाही करें इस बात को लेकर क्षेत्र में लोगों को जागरूक करना हम सब का कर्तव्य है!
श्री श्रीवास्तव ने कोरोना वायरस से बचाव के लिऐ मांची थाना के सभी जवानों सहित सी आर पी एफ के जवानों को भी साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखने की सलाह दी गयी और क्षेत्र में लाक डाऊन के दौरान कोई भूखा ना रहे को ध्यान में रखते हुऐ जरूरत मंद लोगों तक राहत सामाग्री पहुचवाने की बेवस्था कराने हेतु कंट्रोल रूम को सूचना दे और क्षेत्र में लाक डाऊन के निर्देश का पालन होता रहे क्षेत्र में लोग घरों से बेवजह बाहर न निकले इसका ख्याल रखा जाए !
इसके बाद एस पी ने थाना व सी आर पी एफ के मेस का निरीक्षण करते हुऐ जवानों के भी कुशल क्षेम पूछा तो जवानों ने अपनी कुशलता बताऐ ? इस महामारी के दौर में भी अपने बीच में बङे अपसर को आकर कुशल क्षेम करने से थाना परिसर में सभी जवान गद गद व खूशी से लवरेज दिखे !
इस दौरान अरविंद यादव प्रभारी निरीक्षक मांची अभिषेक चौधरी कमांडेट सी आर पी एफ मांची सहित जवान मौजूद रहे !

Translate »