धौरहरा कोटेदार के साथ दबंग ने किया अभद्रता और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

धौरहरा कोटेदार के साथ दबंग ने किया अभद्रता और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

प्रयागराज से लवकुश शर्मा

प्रयागराज के हंडिया तहसील के अंतर्गत आने वाले धौरहरा गांव के कोटेदार पर पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही दबंग चंचल सिंह ने किया अभद्रता और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया कि कोटेदार के द्वारा घटतौली और अतिरिक्त धन उगाही की जाती है।

घटना बीते 15 अप्रैल की है जब धौरहरा गांव के कोटेदार राय साहब सिंह अपनी सरकारी गल्ले की दुकान पर निशुल्क चावल का वितरण कर रहे थे तभी गांव का ही एक युवक चंचल सिंह उनके पास आया और बोला कि हमें भी राशन दे दो तो कोटेदार ने कहा कि अभी बीते 6 अप्रैल को आपका राशनकार्ड ऑनलाइन हुआ है ।इसलिए इस माह में आपके राशन का उठान नहीं हुआ है इसलिए आपको राशन नहीं मिल पाएगा।
इतने पर तिलमिलाएं चंचल सिंह ने कोटेदार को भद्दी भद्दी गालियां देने लगा और उनके ऊपर घटतौली और अतिरिक्त धन उगाही का आरोप लगाने लगा।
दूर खड़े उसके एक मित्र ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया कि कोटेदार के द्वारा घटतौली और अतिरिक्त धन उगाही की जाती है।
जब इस बात की जानकारी मीडिया टीम ने पहुंचकर किया तो पता चला कि पुरानी रंजिश के चलते ऐसा किया गया है और ग्राम प्रधान से बात करने पर उन्होंने भी बताया कि गलती चंचल सिंह की ही है।
वही जब घटतौली और अतिरिक्त धन उगाही के बारे में ग्रामीणों से पूछा गया तू उन्होंने बताया कि यह सब अफवाह है और कोटेदार के द्वारा बराबर मात्रा में तौल दिया जाता है।

Translate »