लोझरा व डैनिया टोला में आदिवासी समाज के गोण व पनिका लोगो को नमो किट व मास्क दिया गया -अजीत रावत

सोनभद्र।म्योपुर ब्लाक क्षेत्र के कुलडोमरी ग्राम पंचायत के लोझरा व डैनिया टोला में आदिवासी समाज के गोण व पनिका लोगो को नमो किट व मास्क दिया गया ।

सोनभद्र। आज सोनभद्र के अनपरा मंडल के सुदूर क्षेत्र कुलठोमरी के लोझरा और डैनिया टोला में आदिवासी समाज के गोड़ पनिका समाज लोगों को भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे के दिशा निर्देश पर जिला सेवा प्रमुख व जिला मंत्री अजीत रावत द्वारा आदिवासी क्षेत्र कुलडोमरी के जरूरतमंद गोडं व पनिका समाज के सैकड़ों लोगो को नमो किट व मास्क का वितरण सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए किया गया साथ ही सभी को साफ सफाई स्वच्छता का ध्यान रखने को कहां गया ।

यह कार्य कोरोना महामारी से बचने के लिए युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। जिलामंत्री श्री रावत ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा लाक डाउन 3 मई तक करते हुए देश और देश के जनता के सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाया गया है आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा लाख डाउन में 07 मूल मंत्र बचाव के दिया गया है जिसका पालन करना हम सभी का कर्तव्य है कोरोना महामारी का सहज व सरल उपाय एक व्यक्ति का दूसरे व्यक्ति से कम से कम 1 मीटर की दूरी पर रहकर किया जा सकता है। घर से नहीं निकलें।

बहुत जरूरी होने पर ही निकले सोशल डिस्टन्स का पूरा ख्याल रखें। अपना हाथ साबुन से बार बार धोते रहें। अपने घर से बाहर न जाएं और किसी और को भी घर पर न बुलाए। कोरोना महामारी से बचाव ही इसके फैलने पर रोक लगा सकता है। हम सबको मिलकर कोरोना महामारी से युद्ध स्तर पर लड़ने की जरूरत है। हम घर पर रहकर उपचार में लगे चिकित्सक, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिस, बैंक कर्मी, डाक कर्मी ,सफाई कर्मी आदि के कार्य को आसान करेंगे। वे सभी राष्ट्र हित में खुद को खतरे में डालकर हम लोगों की मदद कर रहे हैं। हमें इन बातों का भी ख्याल रखना चाहिए कि जो लोग भी उपचार या मदद आदि के कार्यों में लगे हैं। उन सभी कर्म वीरों का सम्मान करना हमारा कर्तव्य है हम घर पर रह कर लाक डाउन का पालन करें साथ में लोझरा के बूथ अध्यक्ष संजय यादव मंडल अध्यक्ष अभिषेक विश्वकर्मा ,अंशु पाल, प्रमोद शुक्ला ,विवेक कुमार गुप्ता उपस्थित रहे ।

Translate »