खलियारी बार्डर पर डीएम व एसपी ने किया दौरा,दिए आवश्यक निर्देश

एसएनसी उर्जान्चल की खबर का असर

खलियारी/सोनभद्र) जनपद के नक्सल प्रभावित क्षेत्र यू पी बिहार बार्डर पर स्थित मांची थाना क्षेत्र के सुअरसोत चौकी पर गुरूवार को पहुँचे डी एम व एस पी इस दौरान लाक डाऊन टू के अनुपालन के क्रम में पुलिस जवानों को दिऐ टिप्स,बार्डर पर गैर प्रांत से यातायात किसी भी दशा में न होने पाए का दिया शक्त निर्देश।

और क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्तियों व नक्सल मूमेंट पर पेनी नजर बनाऐ रखने का भी दिऐ निर्देश।
एस राज लिंगन जिलाधिकारी सोनभद्र आशीष श्रीवास्तव पुलिस अधीक्षक सोनभद्र संयुक्त रूप से सुअरसोत चौकी पर पहुंच कर लाक डाऊन टू के पालन के क्रम में यू पी बिहार बार्डर पर तैनात पुलिस के जवानों को शक्त निर्देश दिया कि लाक डाऊन के दौरान क्षेत्र में यातायात व भीङभाङ न होने पाए और लोग घरों से बेवजह बाहर न निकले और क्षेत्र में लोग शोसल डिस्टेंश बनाऐ रखें।इन सब विषय का पालन हर हाल में होना चाहिए तो निश्चित तौर पर हम सब कोरोना वायरस को मात दे देगें इस लिऐ लाक डाऊन टू का पालन क्षेत्र में होता रहे !
बिहार राज्य को जाने वाले रावर्ट्रगंज-खलियारी मार्ग के अलावा गोटीबांध-सरईगाढ नकटुआ मार्ग से बिहार जाने के वाले रास्ता का भी दोनो अधिकारी ने मौके पर जाकर मुआयना किया और रायपुर स्पेक्टर कमलेश पाल को निर्देश दिया की इस मार्ग पर भी यातायात न होने पाए हमेशा निगरानी बनाऐ रखे !

सूत्रों की माने तो पांच दिन पुर्व इसी गोटीबांध साङसोत सरईगाढ से बिहार जाने वाले मार्ग से होते हुऐ कुछ संदिग्ध लोगों को जाते हुऐ ग्रामीणों ने देखा था जिसे लोग नक्सल मूमेंट समझकर पुलिस को सूचना दिऐ उसके सुबह रायपुर पुलिस ने उस मार्ग सहित बिहार राज्य के डूमरकोन गांव तक जाकर पता किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसकी खबर snc urjanchal मे प्रकाशित भी हुई थी !
इस लिए एतिहात के तौर पर और लाक डाऊन के पालन के भी गोटीबांध साङसोत नकटुआ से बिहार जाने वाला इस मार्ग पर भी कङी नजर बनाऐ रखना पुलिस के लिऐ मुफिद साबित होगा !

Translate »