म्योरपुर के रासपहरी मुसहर बस्ती में नमो किट बांटा गया-अजीत रावत

सोनभद्र। आज सोनभद्र म्योरपुर मंडल के ग्राम सभा रासपहरी के अनुसार बस्ती में मुसहर समाज के लोगों को भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे के निर्देश पर जिला सेवा प्रमुख व जिला मंत्री अजीत रावत द्वारा सैकड़ों जरूरतमंद गरीब मूसहर समाज ,आदिवासी लोगों को नमो किट का वितरण सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए किया गया साथ ही सभी को साफ सफाई स्वच्छता का ध्यान रखने को कहां गया ।

आज अपने बूथ पर लोगों से पीएम केयर फंड में सहयोग राशि भी भेजने की अपेक्षा की साथ ही प्रतिदिन प्रधानमंत्री आपदा कोष में अपने भी सहयोग करवाया जा रहा है। यह कार्य कोरोना महामारी से बचने के लिए युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। जिलामंत्री श्री रावत ने कहा कि कोरोना महामारी का सहज व सरल उपाय एक व्यक्ति का दूसरे व्यक्ति से कम से कम 1 मीटर की दूरी पर रहकर किया जा सकता है। घर से नहीं निकलें। बहुत जरूरी होने पर ही निकले सोशल डिस्टन्स का पूरा ख्याल रखें।

अपना हाथ साबुन से बार बार धोते रहें। अपने घर से बाहर न जाएं और किसी और को भी घर पर न बुलाए। कोरोना महामारी से बचाव ही इसके फैलने पर रोक लगा सकता है। हम सबको मिलकर कोरोना महामारी से युद्ध स्तर पर लड़ने की जरूरत है। हम घर पर रहकर उपचार में लगे चिकित्सक, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिस, बैंक कर्मी, डाक कर्मी आदि के कार्य को आसान करेंगे। वे सभी राष्ट्र हित में खुद को खतरे में डालकर हम लोगों की मदद कर रहे हैं। हमें इन बातों का भी ख्याल रखना चाहिए कि जो लोग भी उपचार या मदद आदि के कार्यों में लगे हैं। । हम घर पर रहेंगे तो कोरोना महामारी पर शीघ्र ही काबू करने में सफलता मिलेगी। इस दौरान जिला महामंत्री जीत सिंह खरवार मंडल उपाध्यक्ष आदि लोग साथ रहे।

Translate »