शिक्षामित्र पति पत्नी ने कोरोना वायरस से बचाव राहत कोष के लिए पुनः किया सहयोग

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

धनराशि 1111-1111रुपये का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करने हेतु भाजपा व भाजयुमो मंडल अध्यक्षों को सौंपा

शिक्षामित्र पति पत्नी ने प्रदेश व देश वासियों से कोरोना वायरस से बचाव मुहिम में सहयोग के लिए किया अपील

बभनी।कोरोना वायरस से बचाव राहत कार्यों के लिए भारत सरकार व उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा बड़े पैमाने पर बचाव व उपचार हेतु व्यापक स्तर पर प्रयास किया जा रहा है जिसमें सहयोग हेतु प्रधानमंत्री राहत कोष में शिक्षामित्र संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अफजल अहमद ने सहयोग धनराशि1111रुपये का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करने हेतु भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रमोद दुबे को व अहमद की पत्नी मोमिना खातून जो कि वो भी पेशे से शिक्षामित्र है उन्होंने ने भी धनराशि 1111रुपये का चेक प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा करने हेतु भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष सुधीर पाण्डेय को सौंपा।
साथ ही दोनों शिक्षामित्र पति-पत्नी ने केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचाव में चलाये जा रहें मुहिम में सहयोग करने के लिए सभी देश व प्रदेश वासियों से अपील किया।

इस मौके पर मौजूद भाजपा मंडल अध्यक्ष ने शिक्षामित्र दम्पत्ति के इस सहयोग की भावना की सराहना किया व भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष ने कहा कि पहले भी इस शिक्षामित्र दम्पत्ति के द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने-अपने मानदेय में से 11-11 दिन का मानदेय दिया जा चुका है। मौजूद सभी लोगों ने शिक्षामित्र परिवार की सराहना करते हुए। इस संकट की घड़ी में केन्द्र व राज्य सरकार के द्वारा चलाए जा मुहिम में तन,मन,धन से सहयोग करने का आग्रह किया।

Translate »