लॉक डाउन में दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

प्रोपर्टी विवाद में वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका।

एक दिन पहले कुछ लोगों से मोबाइल चोरी को लेकर हुई थी मारपीट।

लॉक डाउन में दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

जौनपुर।हौसलाबुलंद बदमाशों ने मंगलवार को नगर कोतवाली के एक हिस्ट्रीशीटर को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। उसे क्षेत्र के ही खास हौद के पास एक के बाद एक तीन गोलियां सिर में मारी गईं। गोलियों की तड़तड़ाहट सुन लोग मौके पर पहुंचे। तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। सूचना मिलते ही मौके पर फोर्स पहुंच गई। डॉग स्क्वायड ने भी सुराग़ लगाने की कोशिश की। पुलिस प्रोपर्टी डीलिंग में हत्या की वजह तलाश रही है।

पुरानी बाजार निवासी अज़ीजुल्लाह क़ुरैशी (35) प्रोपर्टी डीलिंग का काम करता था। वो नगर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी था। सोमवार को कुछ लोग मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक को पीट रहे थे। अज़ीजुल्लाह ने देखा तो विरोध किया। इसके बाद उन लोगों की उससे कहासुनी हो गई। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे अज़ीजुल्लाह रोज़ की तरह खास हौद के पास स्थित मकबरे की तरफ गया था। इसी बीच ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज़ आने लगी। शोर सुनते ही लोग उस ओर दौड़ पड़े। वहां जाकर देखा तो मकबरे के पश्चिम उसका खून से लतपथ शव पड़ा था। चेहरा बुरी तरह से बिगड़ा हुआ था।

जानकारी मिलते ही परिजन रोते बिलखते पहुंच गए। किसी ने फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी अशोक कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पड़ताल के दौरान मौके से 3 खोखे और एक कारतूस बरामद हुआ। थोड़ी देर में फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी पहुंच गया। पूछताछ के दौरान परिजन ने एक दिन पहले मोबाइल चोरी का विवाद बताया। प्रॉपर्टी डीलिंग की बात भी सामने आई। पुलिस इस एंगल पर भी हत्या के कारणों को तलाश रही है।

एसपी ने बताया कि सिर में गोली मारी गई है। परिजन से पूछताछ की जा रही है। कुछ नाम सामने आए हैं। प्रोपर्टी डीलिंग वाले बिंदु पर भी टीम लगी है।

Translate »