सीआईएसएफ की रिहन्द यूनिट ने गरीब,जरूरतमंद लोगो मे वितरित किया खाद्य सामग्री

(रामजियावन गुप्ता)

—– महुवाबारी, नकटू, खैरी और महुली में किया खाद्यान्न पैकेट का वितरण

बीजपुर(सोनभद्र) कोरोना महामारी को हराने के लिए देश के प्रधानमंत्री ने पूरे देश मे 21 दिन का लॉकडाउन किया है, और 21 दिनों तक लोगों से अपने अपने घरों से ना निकलने की अपील किया है । ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगो को हो रही है जो रोज कमाते व खाते हैं, इस स्थिति में इन गरीबों व मजदुरों को खाने की समस्या ना हो इसके लिए सरकार के साथ साथ कई सामाजिक संगठनों व संस्थाओं ने भी हाथ बढ़ाया है । इसी क्रम में सोमवार को सी आई एस एफ रिहंद इकाई ने आसपास के गरीब व असहायों में 200 पैकेट खाद्य सामग्री वितरित किया। सी आई एस एफ रिहंद इकाई रिहन्द के उप समादेष्टा रवि कुमार ने अपने जवानों के माध्यम से क्षेत्र के महुवाबारी, नकटू, खैरी व महुली गांव के ऐसे गरीब व दैनिक मजदुरों को चिन्हित करवाकर उन्हें आटा,चावल,दाल व आलू सहित अन्य खाद्य सामग्री का एक पैकेट तैयार कर बांटा,
जो लोग खाद्य सामग्री लेने नही पहुंच सके बाद में सी आई एस एफ के जवानों ने उनके घर तक खाद्य सामग्री पहुचाई । खाद्य सामग्री पाकर लक्ष्मी, श्याम बिहारी ,शांति, लालशाह, रामचंद्र सहित कई ग्रामीणों के चेहरे खिल गए , ग्रामीण संजय, सियाराम व बृजलाल ने आभार जताते हुए कहा कि हम सी आई एस एफ के अधिकारियों व जवानों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हम लोगों की पीड़ा को नजदीक से समझा ।
इस संबंध में उप समादेष्टा रवि कुमार ने बताया की प्रधानमंत्री के आह्वान पर गरीब और जरूरतमंद लोगो को खाद्यान्न वितरित किया गया हैं । इस दौरान सहायक समादेष्टा देवचंद, ग्राम प्रधान सिरसोती ब्रम्हानंद वर्मा,निरीक्षक बी.बिस्वास, एस के सिंह, आर के गंगवार ,निरीक्षक (अग्नि शमन) मनीष कुमार, उप निरीक्षक अभिषेक सिंह, व वीरेंद्र कुमार, टी सी डेका भुवनेश कुमार सहित दर्जनों जवान मौजूद रहे ।।

Translate »