भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ने गरीब मजदूरों को बांटे खाद्य सामग्री

बभनी/सोनभद्र (अरुण पांडेय)

बभनी।विकास खण्ड के बचरा ग्राम पंचायत के देवरिहवां टोला में दिन बुधवार को भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ने ग्रामीणों को खाद्य सामग्री वितरित किया। खाद्य सामग्री पाकर ग्रामीणो के चेहरे खिल उठे। देशभर में फैली कोरोना महामारी को लेकर हर जगह लाक डाउन के तहत् जहां एक तरफ सरकार पूरी तैयारी कर सरकारी तंत्रों की ड्यूटी लगाकर लोगों को राहत दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है वहीं

दूसरी ओर पार्टी के आह्वान पर बभनी मंडल के भाजयुमो अध्यक्ष सुधीर पाण्डेय द्वारा लगातार गरीबो मजदूरों असहायों की सहयोग व मदद करने की वीणा उठा रखा है।उसी क्रम में घसियाटोला, देवरिहवा जैसे गांवों में किया गया खाद्य सामग्री का सहयोग। बताते चलें कि सहयोग की भावना रखने वाले लोग किसी भी स्तर पर सहयोग कर भी सकते है और करा भी सकते है उसी का एक मिशाल देखने को मिला प्रा०वि० देवरिहवा में कार्यरत शिक्षामित्र अफज़ल अहमद ने भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष सुधीर पाण्डेय को अपने कार्य स्थल के ग्रामीणों की स्थिति से अवगत कराया।

जिसके बाद मौके की स्थिति को देखने पहुंचे मंडल अध्यक्ष द्वारा कुछ ग्रामीणों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराते हुए और भी सहयोग का आश्वासन दिया। जिसके पश्चात अफजल अहमद शिक्षामित्र जो कि शिक्षामित्र संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष भी है उन्होंने मंडल अध्यक्ष का आभार भी व्यक्त किया। साथ ही मंडल अध्यक्ष द्वारा लोगों को लाक डाउन का पालन करने व शासन व प्रशासन का लाक डाउन में मदद करने की अपील किया गया। मौके बाबूलाल, रामराम,हंशलाल,लाल जी,सोमारू सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद रहे।

Translate »