प्रमोद जी महिला महाविद्यालय मे धूमधाम से प्रतिभा सम्मान का आयोजन

शाहगंज।सोनभद्र (सर्वेश श्रीवास्तव)- श्री प्रमोद जी महाविद्यालय के चतुर्थ वर्षगाठ एवं प्रतिभा सम्मान समारोह भीम दत्त मिश्र के पुण्य स्मृति में सोमवार को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्यअतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यर्पण कर दीप प्रज्वलित किया।कार्यक्रम में महाविद्यालय की छात्राओं ने सर्वप्रथम सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया कार्यक्रम में छात्राओं ने दहेज गीत, लघुनाटिका, एकल नृत्य, समूह नृत्य, दीवारी नृत्य तथा देशभक्ति सामूहिक गीतों के द्वारा विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये
इस दौरान उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर उत्साहवर्धन किया। मुख्य अतिथि श्री पटेल ने कहा कि महाविद्यालय की बहुमुखी प्रतिभायें सराहनीय हैं छात्राओं को खेलकूद, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ शिक्षा के क्षेत्र में भी नये कीर्तिमान स्थापित करने को प्रेरित किया।

विशिष्ट अतिथि श्री शेखर ने की महाविद्यालय के छात्राओं के बहुमुखी प्रतिभा को सराहा। प्रबंधक डॉक्टर सुधीर कुमार मिश्रा ने कहा कि महाविद्यालय में खेल-कूद, शिक्षा के साथ-साथ छात्राओं में विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों की भी एक अनुपम प्रतिभा है जिसको निखार कर महाविद्यालय अपने इन छात्राओं गर्व का अनुभव कर रहा है साथ ही 35 साईकिल व 10 सिलाई मशीन भी छात्राओं को प्रदान किया। इस मौके पर कार्यक्रम अध्यक्ष बड़हर नरेश राजा आभूषण ब्रम्हशाह, विशिष्ट अतिथि पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पं अजय शेखर, प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष अशोक सिंह, यातायात प्रभारी बागीश विक्रम सिंह, डॉक्टर बी सिंह, डॉक्टर गोपाल सिंह, उमाकांत मिश्रा, लालजी तिवारी, सुशील चौबे, गुलाब राय, सुरेश पांडेय, रविन्द्र नाथ दुबे, कैलाश पाठक,प्रभुनारायण पांडेय, श्यामसुन्दर केशरी सहित अभिभावक व छात्र-छात्राएं मौजूद रहे और कार्यक्रम का सफल संचालन ओमप्रकाश पांडेय ने किया।

Translate »