उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का आगमन आज

सोनभद्र। आज उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या घोरावल विधानसभा के औराही गांव में दौरे पर आ रहे है। वह यहां भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे और घोरावल विधानसभा के बूथ अध्यक्षो व मण्डल अध्यक्षो से मिलेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन और भापजा के लोग तैयारियों में जुटे हुए है और सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गयी है। डिप्टी सीएम यहां घोरावल विधानसभा क्षेत्र में लगभग 62 करोड़ रुपये से होने वाले 54 कार्यो का शिलान्यास और सर्किट हाउस का लोकार्पण भी करेंगे। इस सम्बंध में घोरावल विधायक डा. अनिल कुमार मौर्य में बताया कि डिप्टी सीएम केशव मौर्या का आगमन हो रहा है इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है वह यहां 62 करोड़ के कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

सोनभद्र के घोरावल विधानसभा के औराही गांव में उप मुख्यमंत्री दोपहर 12.30 बजे सरदार बल्लभ भाई पटेल इंटरमीडिएट कॉलेज भगवास (औराही) सोनभद्र के प्रांगण में बने हैलीपैड पर राजकीय हैलीकॉप्टर द्वारा आएंगे। दोपहर 12:40बजे तक सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरमीडिएट कॉलेज प्रांगण में लोक निर्माण विभाग की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान एवं जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अपरान्ह 1:45 बजे ग्राम भगवास स्थित बूथ अध्यक्ष बलवंत पटेल आवास पर कार्यक्रम स्थल से कार द्वारा जाएंगे। अपरान्ह 2:00 बजे ग्राम भगवास स्थित घोरावल विधायक डॉ0 अनिल कुमार मौर्या के आवास पर जाएंगे। अपरान्ह 2:25 बजे सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरमीडिएट कॉलेज औराही में बने हैलीपैड से राजकीय हैलीकॉप्टर द्वारा प्रयागराज के लिए प्रस्थान करेंगे।

इस सम्बंध में घोरावल विधायक डा. अनिल कुमार मौर्य में बताया कि डिप्टी सीएम केशव मौर्या का आगमन हो रहा है इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है वह यहां 62 करोड़ के कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

Translate »