यूपी में बड़ी लूट ,सर्राफा व्यवसायी से चार लाख नकदी और जेवरात लुटे ,विरोध करने पर असलहे से किया वार

पुलिस ने शुरू की छापे मारी एक की पहचान

प्रयागराज। जिले में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। सरेराह अपराध करने से उन्हें डर नहीं लग रहा है। बेखौफ बदमाशों ने शहर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके में सर्राफा व्यापारी से तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। घटना उस वक्त हुई जब व्यापारी अपनी ज्वेलरी क़ी शॉप को बंद करके घर की तरफ जा रहा था। तभी शहर के अतरसुइया इलाके में तमंचे की नोक पर उसे रोककर बदमाशों ने उसके ऊपर तमंचे की बट से हमला करते हुए नगदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए। मामले की सूचना पीड़ित द्वारा संबंधित थाने को दी गई जिसके बाद पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसका घायल अवस्था में इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन.फानन घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी ने बताया कि बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे थे। जिन्होंने सर्राफा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों के बारे में अहम सुराग लगे हैं। पीड़ित को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें की शहर के मीरापुर इलाके के रहने वाले विजय अग्रवाल की सदियापुर में गहनों की दुकान है विजय अग्रवाल दुकान बंद करके स्कूटी से अपने घर लौट रहे थे उन्होंने स्कूटी के हैंडल में टिफिन और दूसरे में बैग टंगा था जिसमें करीब चार लाख के गहने और 40 हजार रखे थे । जैसे ही वह मीरापुर तिराहे के पास पहुंचे पीछे से बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया । एक में हाथ में असलहा था विजय के साथ पर गिरते ही नकाबपोश ने हमला कर दिया ,उन्हें मारने पीटने लगे और एक बदमाश ने गहनों भरा बैग लूट लिया। विरोध जताया तो पीछे से तमंचे के बट से वार कर दिया ।जिससे वह खून से लतफथ हो गए इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने घेराबंदी कर तलाश शुरू की । लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार हमलावरों की करतूत साफ नजर आ रही हैं । बदमाशों के खोलिए शिव पुलिस तलाश में जुटी हुई है।बताया जा रहा है कि लुटेरों में एक की पहचान हो गई है जो शहर के मंफोर्डगंज इलाके का रहने वाला है।

Translate »