बीजेपी विधायक के बेटे ने तहसील में घुसकर अधिकारी को पीटा, कई दिनों से दे रहा था धमकी

विधायक का बेटा हज़ारी सिंह पिछले कई दिनों से एसडीएम को चेतवानी दे रहा था

बलिया। अपने बयानों को लेकर चर्चा अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा के बैरिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह के बेटे ने मंगलवार को तहसील में घुसकर एक अधिकारी को पीट दिया। विधायक का बेटा हज़ारी सिंह पिछले कई दिनों से एसडीएम को चेतवानी दे रहा था कि वो राधेश्याम की पिटाई करेगा। पूरा विवाद एक बीएलओ के तबादले को लेकर बताया जा रहा है।

बैरिया तहसील में कार्यरत प्रभारी निर्वाचन अधिकारी राधेश्याम राम ने थाने में प्रार्थनापत्र देकर आरोप लगाया है कि पिछले कुछ दिनों से विधायक सुरेन्द्र सिंह के बेटे एक बीएलओ के तबादले के लिए कह रहे थे। हमने उन्हे आश्वासन दिया था कि 14 फरवरी के बाद किसी भी दिन वो बीएलओ का तबादला कर देंगे। इसी बीच बुधवार को हजारी प्रसाद अपने सात-आठ साथियों को लेकर हमारे दफ्तर में आ पहुंचा, बस इतना ही सवाल किया कि तुमने हमारा काम क्यूं नहीं किया फिर इसी बात पर मुझे सभी ने मिलकर लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। फिर वहां से फरार हो गए।

*क्या बोले उपजिलाधिकारी*

उपजिलाधिकारी बैरिया अशोक कुमार चौधरी ने बताया कि विधायक सुरेन्द्र सिंह का पुत्र हजारी सिंह हमारे आफिस में आकर कहा मैं रजिस्टार राधेश्याम को आज सबक सिखाऊंगा और पांच मिनट बाद ही हजारी ने सात लोगों की संख्या में आकर आर.के/प्रभारी निर्वाचन राधे श्याम राम पर हमला कर दिया और बहुत मारा-पीटा । एसडीएम ने कहा कि जल्द कारर्वाई होगी।

*विधायक के बेटे ने दी सफाई*

बातचीत मे विधायक के बेटे हजारी सिंह ने पिटाई के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होने कहा कि एक बीएलओ को बदलने के लिए विधायक जी और मैं कई दिनों से कह रहे थे। लेकिन वो बदला नही जा रहा था। बुधवार को हम और हमारे एक कार्यकर्ता कृष्णा सिंह इस संबन्ध में तहसील चले गए। वहां पर राधेश्याम से मुलाकात हुई तो वो कृष्णा पर नेतागीरी का आरोप लताते हुए उनसे उलझ गए। हजारी ने कहा कि रजिस्टार ने कृष्णा पर हाथ भी छोड़ दिया। हम बस बीच बचाव किया तो वो हमारे ऊपर पिटाई का आरोप लगा रहे हैं।

*पुलिस ने क्या कहा*
इस प्रकरण में पुलिस ने बुधवार की शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं किया था। हालांकि एसडीएम की सक्रियता के बाद संभावना जताई जा रही है कि जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Translate »