गेहूं के खेत में मिली किसान की लाश।

ब्रेकिंग न्यूज

प्रयागराज लवकुश शर्मा

प्रयागराज के सरायममरेज थाना क्षेत्र के भावरगढ़ बंदी पट्टी गांव में गेहूं के खेत में एक किसान की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच करते हुए लाश को कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि भावरगढ़ बन्दीपट्टी गांव निवासी लाल मनी 52 वर्ष पुत्र स्वर्गीय राजाराम यादव जो किसानी करते थे।

रविवार शाम लगभग 8 बजे किसी काम से बन्दीपट्टी बाजार पहुंचे और देर रात तक घर नहीं आए तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। घर से कुछ दूर रास्ते के बगल गेहूं के खेत में उनकी लाश मिली।साथ मे साइकिल भी टूटी-फूटी दिखाई दी। परिजनों ने 112 नंबर पर सूचना दिया। सूचना पर एसओ सरायममरेज सीओ हण्डिया एसपी गंगापार नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए। हर पहलुओं से जांच करने की कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। वही जांच में फोर्सेनिक टीम व डॉग स्क्वायड पहुंची।फिलहाल मामले का पता नहीं चला।

वही मृतक व्यक्ति के आंख और सिर पर गंभीर चोट किया गया है। मृतककी पत्नी शकुतला देवी माँ अनन्त देवीऔर पांच लड़कियां रेनू 20 सुमन 18 बंदना 16 एंजल 14 काजल 12 व एक बेटा प्रांजल यादव 10 वर्ष का रोरोकर बुरा हाल है। मृतक तीन भाइयों में से दूसरे नंबर पर है। भाई उदय राज, जयप्रकाश जो बाहर रहकर अपना काम करते हैं।लालमणि की मौत से पत्नी शकुंतला देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।परिजनो में कोहराम मचा हुआ है।पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही एक मामला और सामने आया कि मृतक का भतीजा आशीष जो झूसी में 2014 में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था। जो वहीं से गायब हो गया आज तक उसका कोई पता नहीं चल सका। सब उसी में परेशान थे। तब तक यह घटना घट गई।मामले की जांच पुलिस कर रही है।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम 6:00 बजे जग्गा नामक किसी व्यक्ति से फोन पर लालमणि क्या गाली गलौज हुआ था जिसके बाद लालमन काफी गुस्से में हो कर घर से थोड़ी दूर स्थित बंदी पट्टी बाजार गए हुए थे लेकिन काफी रात हो जाने के बाद जब लालमन घर नहीं आए तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया अब फोन पर लगातार घंटी जाने के बाद भी फोन नहीं उठ रहा था तो परिजनों में शंका पैदा हुआ तो परिजनों ने लालमन को ढूंढना प्रारंभ किया लेकिन कुछ पता नहीं चला रात में 1:00 बजे के करीब परिजन दोबारा ढूंढने के लिए जा रहे थे तो घर से डेढ़ सौ मीटर दूरी पर गेहूं के खेत में लालमन घायल अवस्था में मिला लेकिन परिजन जब तक कुछ कर पाते तब तक लालमन ने अपने प्राण त्याग दिए

Translate »