नगर पंचायत अध्यक्ष चोपन का सपथ ग्रहण सकुशल सम्पन्न

सोनभद्र(चंद्रकांन्त मिश्रा/शिव प्रकाश पाण्डेय) चोपन में हुए नगरपंचायत उप चुनाव में जीत का सहारा पहनने वाली फरीदा बेगम को शुक्रवार को सदर एसडीएम ने नगर पंचायत सभागार में पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण कराया। शपथ ग्रहण समाहरो में नव निर्वाचित अध्यक्षा ने कहा कि, मै जनता की उम्मीदों पर खरा उतरूंगी।

दिला कर
सदर एसडीएम यमुना धर चौहान ने कहा कि इम्तियाज भाई की हत्या की वजह से विकास का धारा जो बह रही थी थोड़ी मंथर हो गई थी जनता की आंकाक्षा है जो नगर पंचायते होती है उनके पास ऐसे विषय होते है वो आम जनता से सीधे सरोकार रखती है। जो पब्लिक को अच्छी व्यवस्था के साथ मिले। ये अत्यंत महत्वपूर्ण और जन सरोकार वाले काम होते है। मेरा विश्वास है कि नवनिर्वाचित चैयरमैन साहिब है अधूरे कामों को अच्छे से करेंगी। किसी भी काम को करने के वैचारिक मतभेद सामने न आये जनता की आकांक्षाओं और आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए सभासद समन्वय के साथ करेंगे ऐसा मुझे विश्वास है।
इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख बबली ने कहा कि,जिस विश्वास के साथ जनता ने फरीदा बेगम को विश्वास के साथ अपना बहमूल वोट देकर विजय बनाया है उसी विश्वास के साथ नव निर्वाचित अध्यक्ष फरीदा बेगम भी नगर का विकास करेंगी।

अधिकारी, सभासद और कर्मचारी आपलोग चैयरमैन साहिबा फरीदा बेगम का सहयोग करियेगा ताकि ये अपने कार्यों को सफलता पूर्वक सम्पन्न कर सके। जिस तरह इम्तियाज अहमद पर भरोसा किया था उसी तरह उनकी पत्नी का भी सहयोग करियेगा ताकि वो कभी वो टूटे न कमजोर न पड़े।
वही ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि उस्मान अली ने कहा कि, चोपन की जनता ने बहुत विश्वास के साथ फरीदा बेगम को चुना है हम चाहेंगे जिस विश्वास के साथ जनता ने चुना है उसी विश्वास के साथ हम जनता के विश्वास पर खड़ा उतरे लेकिन 100 प्रतिशत खड़ा उतरने के लिए आदर्श नगर पंचायत के सभी कर्मचारियों अधिकारियों के साथ सम्मानित सभासदों के सहयोग और मार्गदर्शन बना रहेगा तभी नगर में विकास हो पायेगा। हम उम्मीद करते है चेयरमैन साहिबा आपसभी के विश्वास पर खड़ा उतरेंगी और इम्तियाज भाई के सपनों को पूरा करेंगी नगर पंचायत की नव निर्वाचित अध्यक्षा ने नगर पंचायत पहुचते ही सभी का स्वागत किया और धन्यवाद देते हुए अभिनंदन किया। सबसे पहले उन्होंने अपनी जीत को जनता की जीत बताई। फरीदा बेगम ने कहा कि, सदन के सभी सम्मानित सदस्यों का निरंतर मार्गदर्शन मिलता रहे। ताकि नगर पंचायत के सभी कर्मचारियों और सभासदों के साथ अपनी दायित्व का निर्वहन सभी सम्मानित नगरवासियों के अनुरूप कर सकू। मै अपने पति के अधूरे सपने को पूरी ईमानदारी और तन्मयता के साथ पूरा करूंगी। ताकि रुके हुए नगर का विकास का कार्य पूरा हो सके

Translate »