तारा शर्मा शो के स्पेशल गेस्ट बने क्रिकेटर रोहित शर्मा

—अनिल बेदाग—

मुंबई : तारा शर्मा शो सीज़न 5 एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां देश के अलग-अलग फील्ड के नामचीन लोगों ने पहुंचकर अपनी ज़िन्दगी से जुडी चीज़ों के बारे में खुलकर बातचीत की और साथ ही समाज से जुड़ी चीज़ों पर अपनी राय रखते हुए सकारात्मक सोच को बढ़ावा दिया। तारा सहित यह सभी लोग आम लोगों के लिए प्रेरणा बनें। इन्ही में से एक फेमस नाम हैं इंडिया के वाईस-कैप्टन और मुंबई इंडियंस के कैप्टन क्रिकेटर रोहित शर्मा का, जो हाल ही में होस्ट, एंटरप्रेनर, और शो की को-क्रिएटर और को-प्रोड्यूसर ‘तारा शर्मा’ के शो ‘तारा शर्मा शो सीज़न 5 के स्पेशल गेस्ट बने।
रोहित ने अपनी स्पोर्ट्स जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा, “हमारे घर में ही क्रिकेट था। हम हमेशा से उसे देखते हैं। मैं जब नौ साल का था तभी से मुझे स्पोर्ट्स प्यारा है और मेरे अंदर यह हमेशा से पला है। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने बताया कि दिनेश लाड में उन्हें कैसे एडमिशन मिला। उन्होंने कहा, “मैं अपनी युवावस्था में जिस क्लब के लिए खेल रहा था वह मेरी सोसाइटी के बिलकुल सामने था। अगले तीन सालों तक मैंने सिर्फ समर कैम्प्स को देखा था। मैं हमेशा अपने दोस्तों से कहा करता था कि मैं किसी दिन वहां पर जाना चाहता हूं, क्योंकि मुझे ये गेम बहुत पसंद हैं, इसलिए मैं वहां जाकर उसे एक्सपीरियंस करना चाहता था। जब मैं 11 साल का था तब मुझे उस समर कैंप में एडमिशन मिला, जिसके लिए हमने एक परिवार की तरह बहुत मेहनत की। हमारी बहुत अच्छी टीम थी। हमने फाइनल्स के लिए क्वालिफाइड कर लिया जहां दिनेश लाड़ ने मेरी क्षमता को देखा। “

सुपरस्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा, जो अपनी असल ज़िंदगी में काफी कम बोलते हैं उन्होंने इस शो पर परिवार की महत्वता पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “जब उनका परिवार उनके आस-पास होता हैं तो उन्हें काफी प्यार और शांत महसूस होता हैं। जो भी मैं कर पाता हूं वह उनकी वजह से ही कर पाता हूं। निसंदेह, रोहित शर्मा युवा पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा हैं।
Translate »