सुसनेर रेस्ट हाउस पर ग्रामीण द्वारा ऊर्जा मंत्री से किसी बिजली कर्मी द्वारा बिजली मोटर प्रकरण में ग्रामीणों से रुपये लेने का आरोप लगाने की बात को लेकर की शिकायत

मध्यप्रदेश जिला आगर मालवा सुसनेर से गिरिराज बंजारिया ✍पत्रकार की रिपोर्ट
मो.9617717441

जी हां हम बात कर रहे है मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले के सुसनेर तहसील की जंहा पर सोमवार 27 जनवरी 2020 को शाम 7बजे के बाद सुसनेर में जैन समाजजनों द्वारा कृषि उपज मंडी प्रांगण में आयोजित पंचकल्याणक समारोह में मध्यप्रदेश शासन ऊर्जा मंत्री प्रियवर्त सिंह खींची के शिरकत करने के बाद विश्राम गृह सुसनेर पर मोजुद किसी युवक द्वारा जिला आगर अधीक्षण यंत्री जानकिराम खनकरे एंव सुसनेर कार्यपालन यंत्री अमरीश सेठ के सामने अधिक बिजली बिल की बात को लेकर ऊर्जा मंत्री से शिकायत की गई।उन्होंने तुरंत ही अधिकारियों को बिजली बिल में संशोधन करने के निर्देश दीये।

हम आपको बता दे कि वंही पर उपस्थित निपानिया गांव के ग्रामीण अनिल यादव के द्वारा मौखिक रूप से क्षेत्र के विधायक राणा विक्रम सिंह की मौजूदगी में दोनों बिजली अधिकारियों के सामने ऊर्जा मंत्री प्रियवर्त सिंह खींची से निपानिया गांव में ग्रामीणों से 10 से 15 बिजली मोटर पकड़ने की बात को लेकर प्रकरण में 40 से 50 हजार रुपये लेने के बात को लेकर आरोप लगाए गए। जिसकी किसी को रशीद भी नही दी गई। जिसकी दोनों अधिकारियों ने ऊर्जा मंत्री के सामने नाम मालूम होने पर कार्यवाही करने की बात कही है।

Translate »