शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में दिखेगा बप्पी लहरी का हिट गाना


—अनिल बेदाग—

मुंबई : आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। ये दमदार रॉम-कॉम फिल्म एक समलैंगिक प्रेम कहानी है जिसका उद्देश्य भारत भर के माता-पिता और परिवारों को एक महत्वपूर्ण संदेश देना है। इस फिल्म में हिट होने की सभी चीजें शामिल होने के साथ साथ फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र की जोड़ी देखने को मिलेगी| फिल्म की दिलचस्प कहानी और शानदार स्टार कास्ट के अलावा निर्माताओं ने धमाकेदार म्यूज़िक को भी फिल्म का हिस्सा बनाया है|
निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर में बप्पी लहरी का मिड 80 का ट्रैक ‘यार बिना चैन कहां रे’ को भी शामिल किया है। 1985 में रिलीज़ हुआ ये लोकप्रिय डांस नंबर ‘साहेब’ नाम की फिल्म का हिस्सा था जिसमें अनिल कपूर और अमृता सिंह ने मुख्य भूमिका निभाया था। इस गाने पर ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ में आयुष्मान और जितेंद्र झूमते हुए नज़र आएंगे। ट्रेलर में इस गानें की झलक दिखाई गयी है जो ऑडिएंस को उनके कदम थिरकाने पर मजबूर कर देंगे। तनिष्क बागची और वायु ने इस गाने को रिक्रिएट किया है। इस गानें में बप्पी दा की आवाज़ बरकरार है जिसे सुनकर आपका मन झूमने को कर देगा। आयुष्मान खुराना को गाने का रिक्रिएटेड वर्जन बहुत अच्छा लगा। ये गाना फिल्म का सार अच्छी तरह से बता पाने में सक्षम है। एक तरफ इस गाने को विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा तो वहीं ओरिजनल गाना उनके पिता अनिल गांगुली की फिल्म में था।
आयुष्मान खुराना स्टारर ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ एक ऐसी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जो प्यार, रिश्तों और समलैंगिकता के बारे में बात करती है। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, जीतेन्द्र कुमार और मानवी गगरू ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

Translate »