अरिश्फा खान—अदनान शेख का ‘डायमंड रिंग’ लॉन्च  टिक टॉक स्टार ने किया म्यूज़िक वीडियो में रोमांस


—अनिल बेदाग—

मुंबई : “डायमंड रिंग” के रूप में एक और सिंगल रिलीज़ हुआ है जिसमें टिक टॉक स्टार अरिश्फा खान और अदनान शेख दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह दोनों कलाकार इस नए संगीत वीडियो में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस म्यूज़िक विडिओ को प्रोड्यूस किया है मनोज लखानी ने जिन्होंने इसे अपनी म्यूज़िक कम्पनी व्हाइट बिलियनेयर रेकॉर्ड्स से रिलीज़ किया है। मुंबई के अमेथिस्ट लाऊंज में पिछले दिनों भव्य ढंग से इसे लॉन्च किया गया।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अरिश्फा के प्रशंसकों की संख्या लाखों में है और अदनान भी जाने माने टिक टोक स्टार है। अदनान फैज़ू की टीम07 का हिस्सा है। सिंगल लॉन्च के अवसर पर संगीतकार नदीम श्रवण की जोड़ी के श्रवण राठौड़ के म्यूज़िक डायरेक्टर पुत्र संजीव दर्शन, एजाज खान, टिक टॉक स्टार्स फैजू, हसनैन, शाम, आवेज दरबार, फ़ैज़, नगमा सहित कई गेस्ट मौजूद थे। इस म्यूज़िक वीडियो में अरिश्फा खान और अदनान शेख की जोड़ी के अलावा पाखी हेगड़े और अजय भी नजर आ रहे हैं। अजय-संजीव द्वारा कंपोज किए गए इस गाने की खास बात यह है कि इससे एक्ट्रेस पाखी हेगड़े गायकी में अपना डेब्यू कर रही हैं, जी हां पाखी ने इस गीत को अजय के साथ गाया है।

शादी के इस सीज़न में यह एक बेहतरीन वेडिंग सॉन्ग है जिसे संजीव चतुर्वेदी ने लिखा है जबकि एक थीम के साथ इस विडिओ को डायरेक्ट किया है अक्षय के. अग्रवाल ने। यह प्रोजेक्ट डिजाइन किया है अक्षय कलेडी ने। अजय केस्वानी और पाखी हेगड़े की आवाज़ में यह गाना किसी बॉलीवुड फ़िल्म का सॉन्ग प्रतीत हो रहा है। नई म्यूज़िक कम्पनी व्हाइट बिलियनेयर रेकॉर्ड्स के मनोज लखानी ने यहां मीडिया को बताया कि वह अपनी कम्पनी के इस पहले प्रोजेक्ट के बेहद खास रेस्पॉन्स से बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि नए सिंगर्स, कलाकारों को एक प्लेटफॉर्म देने के लिए इस म्यूज़िक लेबल की शुरुआत की है। डायमंड रिंग को जितना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं इनसे भविष्य में और भी म्यूज़िक विडिओ बनाने का इरादा है। उनके मन में इसके सीक्वेल “वेडिंग रिंग” को बनाने का प्लान भी है।

Translate »