14 महीने से लापता युवक,परिजनों ने ठेकेदार पर लगाया अपहरण का आरोप, जताई हत्या की आशंका।

14 महीने से लापता युवक परिजनों ने ठेकेदार पर लगाया अपहरण का आरोप,जताई हत्या की आशंका।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा,

हंडिया- हंडिया कोतवाली क्षेत्र के शिधवार हरिपुर गांव निवासी आर्यन कुमार सिंह जो कि 14 महीने से लापता है अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार सिधवार हरिपुर गांव निवासी आर्यन सिंह और हसनपुर कसौधन लाक्षागृह गांव निवासी योगेश प्रताप सिंह उर्फ चंचल सिंह पुत्र श्री नन्हे सिंह के बीच व्यवसायिक संबंध था जिसके चलते आर्यन सिंह और योगेश प्रताप की अच्छी खासी पटती थी मामला 2018 का है जब योगेश सिंह ने धोखाधड़ी करते हुए आर्यन सिंह के नाम पर एक सोनालिका ट्रैक्टर निकाला।

लेकिन आर्यन सिंह को इस बात का पता तब लगा जब 6 महीने बाद आर्यन सिंह के घर पर ट्रैक्टर एजेंसी द्वारा नोटिस आई की ट्रैक्टर का पैसा नहीं जमा करने पर उनका ट्रैक्टर वापस खींच जाएगा। इस बात का पता जब आर्यन सिंह के बड़े भाई विनय कुमार सिंह को पता चली तो उन्होंने आर्यन को बुलाया और बोला कि हमारे बिना परमिशन के तुमने ट्रैक्टर क्यों लिया तो आर्यन सिंह ने बताया योगेश प्रताप सिंह उसे बतौर गारंटर लेकर गए थे और उसे भी नहीं मालूम कि ट्रैक्टर उसके नाम पर ले लिया गया है।
इस बाबत जब योगेश सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमारे नाम पर पहले से ही दो ट्रैक्टर है इसलिए तीसरा ट्रैक्टर नहीं हो पाएगा। इसलिए हमने आर्यन को बिना बताए उसको ट्रैक्टर का मालिक बना दिया और ट्रैक्टर का सारी जिम्मेदारी मैं उठा लूंगा।
लेकिन इस बात का विरोध आर्यन के बड़े भाई विनय सिंह ने किया और कहा कि हमें आपके साथ कोई व्यावहारिक संबंध है या व्यवसायिक संबंध नहीं रखना है हमें आप अपना हिसाब करा दीजिए आप अपना देखिए मैं अपना देखता हूं ।
उसके एक हफ्ते बाद योगेश सिंह ने आर्यन सिंह को बुलाया कि आओ मैं आपका हिसाब कर देता हूं।
आर्यन सिंह जब 22 नवंबर 2018 को अपना हिसाब लेने योगेश सिंह के पास गया और तभी से लापता है घरवालों ने कुछ दिन इंतजार किया और 6 दिसंबर 2018 को हंडिया थाने में तहरीर देने के लिए गए उस समय के मौजूदा इंस्पेक्टर अनिल सिंह ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौते की बात कही तो दोनों पक्ष समझौते के लिए राजी हो गया जिसमें समझौता हुआ कि 60 दिन के अंदर आर्यन सिंह और ट्रैक्टर दोनों को ढूंढ कर लाया जाएगा लेकिन 60 दिन की बात छोड़िए आज लगभग 14 महीने हो गए और पीड़ित थाने का चक्कर लगातार लगा रहा है लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है और आर्यन 14 महीने से लापता है।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com