गुरमा इलाहाबाद बैंक बन्द होने के फरमान से मायुस हुए खाता धारक।

मोहन कुमार

गुरमा सोनभद्र चुर्क गुरमा नगर पंचायत क्षेत्र के अन्तर्गत स्थित इलाहाबाद बैंक शाखा गुरमा को फरवरी माह से बन्द होने के फरमान से आस पास के क्षेत्रों के गरीब निरिह विकलांग बृद्ध ,विधवा इत्यादि बैंक उपभोक्ता अत्यधिक मायुस हो गये है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाहाबाद बैंक शाखा गुरमा को बन्द कर के यहां के सभी खाताधारकों को 5 किमी दूर मुख्य राज मार्ग के किनारे स्थित इलाहाबाद बैंक मारकुंडी शाखा में समायोजित करा दिया जाएगा।जिसका क्षेत्र के लोगों ने जमकर विरोध किया है।इस सम्बन्ध में जिला कारागार के अधिक्षक मिजाजी लाल ज्योति इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य व्दिवेन्द़ नाथ व्दिवेदी व भाजपा के वरिष्ठ समाजसेवी शोभनाथ तिवारी ने बताया कि सीमेंट फैक्ट्री बंद हो जाने से गुरमा की पहचान मात्र जिला कारागार से ही रह गया है। पहले पोस्ट आफिस हटाया गया अब यहां से बैंक भी हटाया जा रहा है। जिससे गरीब निरिह लोगों के साथ तीन तीन विद्यालय के बच्चों को भी आवागमन के प्रति आर्थिक क्षति के साथ समय और अन्य कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।
आगे उन्होंने ने बताया कि मारकुंडी इलाहाबाद बैंक में पहले से ही क्षमता से अधिक भीड़ होने से उपभोक्ता परेशान रहते हैं। और सड़क दुघर्टना के शिकार भी होते रहते हैं।
उक्त सम्बन्ध में क्षेत्रीय लोगों ने जिलाधिकारी समेत विभागीय अधिकारियों से गुरमा बैंक को यथास्थिति बनाए रखने की मांग की है।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com