कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का आगमन 22 को

सोनभद्र।कांग्रेस कमेटी की एक बैठक सलखन के नौका टोला गांव में की गई ।जहां पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष/विधयाक अजय कुमार लल्लू के आगमन की तैयारी को लेकर लोगो ने अपनी बात कही।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व प्रधान देवनारायण गोड़ ने कहा की भारी संख्या में लोग उपस्थित रहेंगे । कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रामराज सिंह गोड़ ने सभी लोग का आव्हान किया और कहा कि हम प्रदेश नेतृत्व को बधाई देना चाहते हैं कि हमें प्रदेश अध्यक्ष जी का कार्यक्रम मिला और हम यहां के स्थानीय समस्याओं और बुनियादी बातों को लेकर सारी बातें उनके सामने रखेंगे ।

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे (आशु) ने कहा कि पूरे जनपद के कोने कोने से युवा साथी पूरी ताकत के साथ इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान करेंगे शुरू से ही युवा कांग्रेस यह कहता आया हैं कि यहां युवाओ के हक की लड़ाई युवा कांग्रेस लड़ेगा इस विषय पर भी हम माननीय प्रदेश अध्यक्ष जी को मौजूद स्थिति से अवगत कराएंगे । वहां पर उपस्थित समस्त लोगों ने कार्यक्रम को सफल बनाने की बात कही ।मुख्य रूप से उपस्थित रहने वालों में राजकुमार उर्फ पप्पू यादव, लक्ष्मी शंकर, मनोज सिंह ,श्रीकांत मिश्रा ,राजन पनिका, शिव नारायण विश्वकर्मा ,सुगनी देवी ,तेतरी देवी, पतासी देवी, मजनू शाह ,रामा पनिका ,सत्यनारायण पनिका, शालिग्राम कनौजिया ,मुख्य रूप से उपस्थित रहे

Translate »