कनक यादव भोजपुरी सिनेमा जगत में अभिनय और खूबसूरती से धमाल मचा रही है नवाबों के शहर राजधानी लखनऊ की धरती पर

लखनऊ में भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना था की शूटिंग में अरविंद अकेला कल्लू के साथ कनक यादव

नवाबो के शहर लखनऊ में भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना था की शूटिंग के निर्माता अमित हिंडोचा निर्देशक प्रमोद शास्त्री एवं लेखक एस. के .चौहान

लखनऊ।भोजपुरी सिनेमा जगत में लगातार एक जनवरी 2020 अपने अभिनय और खूबसूरती से धमाल मचाने वाली फिल्मी अदाकारा बतौर लीड हीरोइन कनक यादव इन दिनों नवाबो एवं तहजीब के शहर लखनऊ में निर्माता अमित हिंडोचा निर्देशक प्रमोद शास्त्री एवं लेखक एस. के .चौहान की बन रही भोजपुरी फिल्म प्यार तो होना था की शूटिंग में अरविंद अकेला कल्लू के साथ दर्शको को दीवाना बनाने में कोई कसर नही छोड़ रही है।शूटिंग के दौरान अपनी मनोहारी अदा से दर्शको अपनी ओर आकर्षित कर हुजूम जमा कर ले रही है।

इस फ़िल्म में सुशील सिंह , अनूप अरोरा , समर्थ चतुर्वेदी , पुष्पा वर्मा , सुनीता जी , अरविंद अकेला कल्लू , यामिनी सिंह , देव सिंह , रोहित सिंह मटरु , और भी बहुत साथी कलाकारो का सराहनीय सहयोग चल रहा है।बताते चले कि कनक यादव के भोजपुरी फ़िल्म में धमाल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की औड़ी मोड़ अनपरा के हसीन वादियों में चल रही जन्मदाता फिल्म के आखिरी शूटिंग की लीड हीरोइन कनक यादव के दसवे दिन 36 घण्टे लगातार की शूटिंग आज भी यादगार बना हुआ है।

इतना ही नही शुटिंग के दौरान कनक यादव के फैन्स की भीड़ उनकी झलक पाने को बेताब होती दिखाई पड़ रही थी।हलाकि भोजपुरी फ़िल्म की दुनिया मे 1 जनवरी वर्ष 2020 से लगातार फ़िल्म में मार – धाढ़, रोमांटिक, लव, इमोशन से भरपूर है दृश्यों से दर्शको को दीवाना बना चुकी कनक यादव इन दिनों नवाबो के शहर लखनऊ में धमाल मचा रही है।ऐसे में फिल्म यूनिट को इनकी सुरक्षा का कड़ा इंतजाम करना पड़ा है। लेकिन कनक ने अपने फैन्स को निराश भी नहीं किया और वह फिल्म के शूटिंग के दौरान अपने फैन्स की भीड़ में लोगों के साथ सेल्फी देती भी नजर आई है।बहरहाल अभी कनक यादव की जन्मदाता फ़िल्म की शूटिंग का कुछ अंश अभी बाकी है।

भोजपुरी फ़िल्म जगत के अभिनय की दुनियां में उनका जो भी मुकाम आज मिल रहा है. वह सिर्फ दर्शकों और फैन्स की बदौलत ही है।ऐसे में वह अपने फैन्स को निराश नहीं करना चाहतीं हैं। कनक यादव ने छोटे पर्दे से लेकर कई भोजपुरी फिल्मों में बतौर लीड भूमिका निभाई है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।इसका यही नतीजा है की कनक यादव का नाम हर जगह परचम लहरा रहा है और यह साल उनके लिए बुलंदी भरा है ।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com