नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 पर विचार गोष्ठी का आयोजन

सोनभद्र।आज अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश सोनभद्र इकाई द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 पर विचार गोष्ठी सोनभद्र बार एसोसिएशन सोनभद्र के सभागार में आयोजित की गई ।

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता शेष नारायण दीक्षित एडवोकेट ने नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के विशेष पहलुओं पर प्रकाश डालते हुए अवगत कराया कि इस कानून से भारत के किसी नागरिक को विशेषकर मुस्लिमों को कतई कोई क्षति नहीं है । उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।

इस कानून से देश के किसी भी नागरिक को कोई परेशानी नहीं है। यह कानून नागरिकता प्रदान करने का है न की नागरिकता समाप्त करने का । अन्य वक्ताओं में नीरज सिंह एडवोकेट, राजीव कुमार गौतम एडवोकेट आदि अधिवक्ताओं ने अपना विचार व्यक्त किया । सभी वक्ताओं ने इस कानून को देश के लिए उपयोगी बताया । कार्यक्रम का संचालन शशांक शेखर कात्यायन एडवोकेट किया और अध्यक्षता सोनभद्र बार एसोसिएशन सोनभद्र के अध्यक्ष श्री सुरेंद्र पांडेय एडवोकेट ने किया । कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि श्री अरुण प्रताप सिंह एडवोकेट रहे । कार्यक्रम में विनोद चौबे,महेंद्र प्रताप सिंह, सूर्यकांत त्रिपाठी,नरेंद्र कुमार पाठक, कृष्ण प्रताप सिंह, अरविंद सिंह, संजय सिंह ,राजीव सिंह, सियाराम,श्याम किशोर मिश्रा ,सुरेश सिंह, विवेक कुमार पांडेय,राधाकांत द्विवेदी, सुनील कुमार मालवीय,सर्वेश मिश्रा ,राघवेंद्र त्रिपाठी ,सुरेश मिश्रा, पवन कुमार मिश्र आदि वक्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून 2019 का पुरजोर समर्थन किया। यह कानून देश हित में है तथा सभी अधिवक्ताओं ने पुरजोर से दिनांक 11.01.2020को हाईडील कॉलोनी रॉबर्टसगंज,सोनभद्र मैदान में 12:00 बजे से होने वाले जन समूह में उपस्थित होने का आह्वान किया।

Translate »