प्रियंका गांधी का वाराणसी दौरा, रविदास मंदिर में की पूजा, सीएए हिंसा में घायल लोगों से मिलीं

प्रियंका के दौरे को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम भी किये गये हैं ।

वाराणसी।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज वाराणसी के दौरे पर हैं । वाराणसी पहुंचने के बाद प्रियंका गांधी सबसे पहले राजघाट स्थित संत रविदास मंदिर में पूजा अर्चना की और उसके बाद सीएए प्रदर्शन के दौरान हिंसा में घायल लोगों, बीएचयू के छात्राओं और कार्यकर्ताओं से मिलीं। राजघाट से नाव के रास्ते प्रियंका गांधी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करने के लिये रवाना हुई थीं । हालांकि प्रियंका गांधी के दौरे के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब गंगा घाट पर नाव में चढ़ते वक्त कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का पैर फिसल गया ।

प्रियंका पंचगंगा स्थित श्रीमठ में सीएए के विरोध में जेल भेजे गये प्रदर्शनकारियों और बीएचयू के छात्रों के साथ संवाद भी करेंगी। इसके अलावा वह संपूर्णानंद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में जीते हुए प्रतिनिधियों से भी मिल सकती हैं।

प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है, साथ ही उनके दौरे को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम भी किये गये हैं। वहीं प्रियंका से मिलने वालों की सूची से नाम कटने पर कांग्रेस की पूर्व प्रदेश सचिव श्वेता राय ने हंगामा भी किया।

Translate »